दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, एक की मौत, तीन घायल

By

Published : Nov 8, 2020, 3:57 PM IST

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में विवेकानंद नगर फ्लाईओवर से गुजर रही कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं 3 घायल हुए हैं. घायलों का इलाज सर्वोदय अस्पताल में चल रहा है.

Horrific road accident in Ghaziabad
गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद। कविनगर इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है. विवेकानंद नगर फ्लाईओवर से गुजर रही कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. गाड़ी में 4 लोग सवार थे, जो बुरी तरह से घायल हो गए. अस्पताल ले जाने पर दीपक नाम के युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बाकी तीनों घायलों का इलाज सर्वोदय अस्पताल में चल रहा है. माना जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार उस समय 100 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा रही होगी.

गाजियाबाद में भीषण सड़क हादसा

ड्राइवर का कराया जा रहा मेडिकल

गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति का मेडिकल भी कराया जा रहा है, जिससे यह पता चल पाए कि कहीं उसने शराब तो नहीं पी हुई थी. हादसे के बाद घायलों और मृतक के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल वह कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. सर्वोदय अस्पताल से उनकी हालत को देखते हुए दिल्ली के एक अस्पताल में रेफर किया जा रहा है.

बढ़ते सड़क हादसे, जान पर भारी

आंकड़ों के मुताबिक एनसीआर में होने वाले सड़क हादसों में लगातार इजाफा होता जा रहा है. आए दिन कहीं ना कहीं से हादसों की खबरें आती हैं. इन हादसों में आए दिन लोग अपनी जान गवां बैठते हैं. थोड़ी सी जागरूकता के बाद इन हादसों को रोका जा सकता है. आमतौर पर हादसों का कारण रफ्तार और नशा होता है. इसलिए रोड पर गाड़ी चलाते समय ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details