दिल्ली

delhi

गाज़ियाबाद: डिवाइडर से टकराकर बस पलटी, 3 महिलाएं घायल

By

Published : Jul 20, 2021, 10:46 AM IST

गाजियाबाद के मसूरी इलाके में बस पलटने से 3 महिलाएं घायल हो गयीं. बस बरेली जा रही थी. 20 लोग बस में सवार थे.

bus overturned at Mussoorie area National Highway 24 ghaziabad
डिवाइडर से टकराकर पलटी बरेली जा रही बस

नई दिल्ली/गाजियाबाद: मसूरी इलाके के नेशनल हाईवे 24 से बरेली जा रही बस डिवाइडर से पलट गई. हादसे के वक्त बस में करीब 20 सवारियां मौजूद थी, जिनमें से 3 महिलाओं को गंभीर चोटें लगी हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को अस्पताल में एडमिट कराया है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. कल से लगातार हो रही बारिश की वजह से भी रोड पर वाहन चालकों को दिक्कत आ रही है.

बताया जा रहा है, कि प्राइवेट बस आनंद विहार से बरेली जा रही थी, जो हादसे का शिकार हो गई. यात्रियों को अचानक तेज झटके के साथ इस बात का अंदेशा हुआ, कि बस पलट गई है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक डिवाइडर से टकराकर बस पलटी. हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर सुरक्षित हैं और बाकी की सवारी अभी सुरक्षित हैं. गनीमत यह रही कि पीछे से कोई तेज रफ्तार गाड़ी नहीं आ रही थी, जिस कारण हादसा गंभीर होने से बच गया.

डिवाइडर से टकराकर पलटी बस
नेशनल हाईवे 24 और दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर काफी तेज रफ्तार में वाहन चलते हैं. पास में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे भी है, जहां से ट्रैफिक मर्ज होता है. नेशनल हाईवे 24 की ऊंचाई पहले के मुकाबले काफी ज्यादा है. अगर बस किसी ऐसी जगह पर डिवाइडर से पलटकर नेशनल हाईवे 24 से नीचे गिर जाती, जहां गहराई होती है तो भयंकर हादसा हो सकता था. जाहिर है राहत इसी बात की है कि हादसे ने कोई बड़ा गंभीर रूप नहीं लिया. कल से हो रही बारिश की वजह से कई जगह से छोटे बड़े हादसों की खबरें यूपी में आई हैं.ल

ABOUT THE AUTHOR

...view details