दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गाजियाबाद: बार एसोसिएशन का निर्णय, 8 जुलाई को कोरोना जांच के लिए लगेगा शिविर

गाजियाबाद में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है. जिसका आंकड़ा 2000 के पार हो चुका है. इसी को देखते हुए बार एसोसिएशन गाजियाबाद ने अधिवक्ताओं और अधिवक्ता समाज के लोगों की कोरोना जांच के लिए 8 जुलाई को कोरोना टेस्ट कैंप लगाने का निर्णय लिया.

By

Published : Jul 7, 2020, 3:31 PM IST

Bar Association Ghaziabad decided to set up a corona testing camp on 8 July
सचिव विजय गौड़

नई दिल्ली/गाजियाबाद: जनपद गाजियाबाद में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. जिसमें जिले में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 2000 पार कर चुका है. जबकि 1200 से अधिक कोरोना पॉजिटिव हैं. जिला एवं सत्र न्यायालय भी कोरोना के संक्रमण से अछूता नहीं है. जिला न्यायालय परिसर में कोरोना के कुल 5 मामले सामने आए हैं.

गाजियाबाद में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है
कोविड-19 वैश्विक महामारी के लगातार बढ़ रहे कहर को देखते हुए बार एसोसिएशन गाजियाबाद ने बैठक का आयोजन किया. जिसमें अधिवक्ताओं और अधिवक्ता समाज से जुड़े क्लर्क, टाइपिस्ट सभी का कोरोना टेस्ट कराने का निर्णय लिया गया.
बार एसोसिएशन
कोरोना टेस्ट कैंप का आयोजन

बार एसोसिएशन गाजियाबाद के सचिव विजय गौड़ ने बताया कि 8 जुलाई बुधवार को कचहरी परिसर के बाहर सभागार में कोरोना की जांच के लिए कैंप का आयोजन किया जाएगा. विजय गौड़ ने तमाम अधिवक्ताओं से कोरोना की जांच कराने की अपील की है. जिससे कि इस वैश्विक महामारी के लगातार बढ़ रहे खतरे से अधिवक्ताओं और अधिवक्ता समाज से जुड़े लोगों को सुरक्षित रखा जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details