दिल्ली

delhi

नशे में चला रहा था ऑटो, डिवाइडर से टकराकर गड्ढे में गिरा, पुलिसवाले ने बचाई जान

By

Published : Jul 1, 2022, 4:36 PM IST

भोपुरा रोड पर ऑटो डिवाइडर से टकराकर गड्ढे में जा गिरी. इसमें यात्री सुरक्षित निकल गया, लेकिन ऑटो चालक बुरी तरह फंस गया. वह नशे में था. मौके से गुजर रहे पुलिसकर्मी ने स्थानीय लोगों की मदद से उसे सुरक्षित निकाला.

पुलिसवाले ने बचाई जान ऑटो चालक की जान.
पुलिसवाले ने बचाई जान ऑटो चालक की जान.

नई दिल्ली/गाजियाबादः गाजियाबाद के लोनी भोपुरा रोड पर ऑटो डिवाइडर से टकराकर गड्ढे में जा गिरी. इसमें ऑटो सवार यात्री की जान तो बच गई, लेकिन ऑटो चालक बुरी तरह फंस गया. इसके बाद पुलिस ने सूझबूझ से ऑटो चालक को भी बचा लिया. उसे गड्ढे से निकालने का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें पुलिसवालों की स्थानीय लोगों ने जमकर तारीफ की. ऑटो चालक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है


जानकारी के मुताबिक, ऑटो चालक नशे में था, जिसके चलते वह ऑटो को संभाल नहीं पाया और डिवाइडर से टकरा गया. डिवाइडर से टकराते ही ऑटो अनियंत्रित हो गया और कीचड़ वाले गड्ढे में जा गिरा. इसमें ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पिछली सीट पर बैठे हुए यात्री को चोट लगी. वह किसी तरह से ऑटो से बाहर आ गया, मगर ऑटो चालक उसमें फंस गया. सुनसान जगह होने की वजह से आसपास लोग भी नहीं थे, लेकिन शोर मचाकर मदद मांगी गई. इस बीच एक पुलिसकर्मी मौके से गुजर रहा था. उसने अन्य लोगों को एकत्रित किया और फिर ऑटो चालक को बाहर निकालने की मशक्कत शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details