दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

जल्द शुरू हो सकती है हिंडन एयरपोर्ट से हवाई सेवा, डीएम ने अधिकारियों संग की बैठक

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने हिंडन सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं को लेकर हिंडन सिविल टर्मिनल की डायरेक्टर और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कैंप कार्यालय पर बैठक की और उड़ान की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया.

By

Published : May 23, 2020, 6:26 PM IST

Air service can start from Hindon Airport
जल्द शुरु हो सकती है हिंडन एयरपोर्ट से हवाई सेवा

नई दिल्ली/गाजियाबाद:कोविड-19 वैश्विक महामारी को लेकर किए गए लॉकडाउन के चलते तमाम प्रकार की हवाई उड़ानें बंद हैं. ऐसे में गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से भी फ्लाइट का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित है. हिंडन सिविल टर्मिनल से हवाई सेवा शुरू करने के लिए गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने प्रयास शुरू कर दिए हैं.

जल्द शुरू हो सकती है हिंडन एयरपोर्ट से हवाई सेवा
इसी कड़ी में जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने हिंडन सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं को लेकर हिंडन सिविल टर्मिनल की डायरेक्टर और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कैंप कार्यालय पर बैठक की और उड़ान की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया.

पर्याप्त वाहनों की व्यवस्था करने के निर्देश

बैठक में इंडियन सिविल टर्मिनल के डायरेक्टर ने बताया कि उन्हें सिविल एविएशन से जानकारी दी गई है कि 25 मई से हिंडन सिविल टर्मिनल से वायु सेवाएं प्रारंभ की जा सकती हैं. जिलाधिकारी ने संभागीय परिवहन अधिकारी को हिंडन सिविल टर्मिनल पर यात्रियों के आवागमन के लिए पर्याप्त वाहनों की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.

कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर विभागीय चिकित्सकों की ड्यूटी लगे होने के कारण जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को प्राइवेट अस्पतालों से बात कर टर्मिनल पर चिकित्सक उपलब्ध कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी ने नगर आयुक्त को निर्देशित किया है कि हिंडन सिविल टर्मिनल एयरपोर्ट के बाहर साफ-सफाई की व्यवस्था के लिए एक टीम बनाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details