दिल्ली

delhi

चलती बाइक पर ईयरफोन लगाना पड़ा महंगा, हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Aug 31, 2020, 9:35 PM IST

गाजियाबाद में चलती बाइक पर ईयरफोन लगाना एक युवक को महंगा पड़ गया है. हॉर्न की आवाज नहीं सुनने के कारण युवक हादसे का शिकार हो गया. वहीं राहगीरों ने युवक को गंभीर अवस्था में अपस्पताल में भर्ती कराया है.

a youth injured due year pone in gaziabad road accident
गाजियाबाद सड़क हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबादः चलती बाइक पर ईयरफोन का इस्तेमाल करना गाजियाबाद में युवक को महंगा पड़ गया. बाइक सवार युवक को हॉर्न सुनाई नहीं दिया, जिसके चलते बाइक बोलेरो गाड़ी से जा टकराई. युवक की पहचान हरियाणा निवासी राहुल कुमार के रूप में हुई है. लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

चलती बाइक पर ईयरफोन लगाना पड़ा महंगा!

हादसा उस समय हुआ, जब डासना में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर बोलेरो गाड़ी सवार ने हॉर्न बजाकर बाइक को ओवरटेक किया. लेकिन कान में ईयरफोन लगे होने की वजह से बाइक सवार, हॉर्न की आवाज सुन नहीं पाया और अचानक साइड हो गया. जिससे उसकी जान खतरे में आ गई.

पुलिस के कब्जे में बोलेरो

मसूरी पुलिस ने बोलेरो गाड़ी कब्जे में ले ली है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. हादसे के बाद मौके पर जाम भी लग गया, जिसे पुलिस की मदद से खुलवाया गया और स्थिति को नियंत्रित किया गया. हादसे के कुछ ही मिनट में हाईवे पर मौजूद एंबुलेंस मौके पर पहुंची, जिसकी मदद से युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. युवक के पास से मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान हो पाई.

हादसे के समय बजा फोन

हादसे के बाद जैसे ही बाइक सवार युवक सड़क पर गिरा, वैसे ही उसकी जेब में रखा हुआ मोबाइल फोन भी बजा, कॉल उसके घर से आया था. परिवार वालों को रोड पर जा रहे राहगीरों ने ही सूचित किया कि युवक हादसे का शिकार हो गया है. युवक का काफी खून निकल चुका था. ईयरफोन की वजह से पहले भी इस तरह के हादसे होते रहे हैं. इसलिए हमेशा हिदायत दी जाती है कि चलती गाड़ी या बाइक पर कान में इयरफोन का इस्तेमाल ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details