दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मोदी नगर में आठवीं के स्टूडेंट की बेरहमी से पिटाई, चेहरे और सिर पर काफी चोटें

छात्र ने बताया कि उसका एक अन्य छात्र से विवाद हो गया था. उस छात्र ने शिक्षक से शिकायत कर दी. इस बात को लेकर मेरे साथ मारपीट की गई. शिक्षक ने छात्र को धमकी दी है कि अगर घर जाकर ये बात बताई उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे

By

Published : Sep 26, 2019, 7:38 PM IST

आठवीं के स्टू़डेंट की बेरहमी से पिटाई

नई दिल्ली/गाजियाबाद:मोदीनगर के कस्बा पतला में एक आठवीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. चौधरी चरण सिंह स्मारक जनता इंटर कॉलेज में टीचर पर आरोप लगा है कि उसने 8वीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से पिटाई की है. बच्चे के चेहरे पर काफी चोटें भी आई हैं.

छात्रों के मामूली झगड़े में टीचर ने कर दी बेरहमी से पिटाई !

आरोप है कि एक शिक्षक क्लास रुम में आया और छात्र को अपने साथ उठाकर ले गया. इसके बाद छात्र को एक कमरे में ले जाकर उसकी जमकर पिटाई की गई. बताया जा रहा है कि पिटाई के वक्त छात्र बेहोश होकर नीचे भी गिर गया. लेकिन फिर भी शिक्षक छात्र के साथ मारपीट करता रहा.

पुलिस कर रही जांच
छात्र ने बताया कि उसका एक अन्य छात्र से विवाद हो गया था. उस छात्र ने शिक्षक से शिकायत कर दी. इस बात को लेकर मेरे साथ मारपीट की गई. शिक्षक ने छात्र को धमकी दी है कि अगर घर जाकर ये बात बताई उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे.

छात्र को काफी चोटें आई हैं, जिसकी वजह से परिजन उसे तुरन्त स्थानीय अस्पताल ले गए ,लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया गया. पीड़ित परिवार ने इस संबंध में निवाड़ी थाने में तहरीर दी है.
थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है. कॉलेज के प्रधानाचार्य सुनील कुमार से पूछा तो उन्होने बताया कि मारपीट की बात सही है. जांच कराकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details