दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 11, 2021, 4:59 PM IST

ETV Bharat / city

फरीदाबाद: राज्यमंत्री ने वीटा मिल्क प्लांट के 2 नए उत्पादों का किया शुभारंभ

सहकारिता राज्यमंत्री बनवारी लाला ने बल्लभगढ़ के वीटा प्लांट में दो प्रोडक्ट्स लॉन्च किए.

state-minister-banwari-lala-launched-two-products-at-vita-plant-in-ballabhgarh
शुभारंभ

नई दिल्ली/फरीदाबाद: हरियाणा के सहकारिता राज्यमंत्री बनवारी लाल बल्लभगढ़ के वीटा प्लांट में पहुंचे. जहां उन्होंने दो प्रोडक्ट लॉन्च किए. इस मौके पर मंत्री ने प्रदेश में नकली उत्पाद पर लगाम लगाने का भी आश्वासन दिया.

2 नए उत्पादों का शुभारंभ

हरियाणा के सहकारिता मंत्री ने वीटा प्लांट में पहुंचकर मसाला छाछ और दही के पैकेट को लॉन्च किया. वीटा की तरफ से ₹10 में मसाला छाछ का पैकेट और ₹30 में आधा किलो दही का पैकेट लाॉन्च किया गया.

ये अब फरीदाबाद के प्लांट से सप्लाई होकर 4 जिलों में सप्लाई होगा. मंत्री ने कहा कि वीटा शुरू से ही आम आदमी की जरूरतों को पूरा करती आई है. बेहद उचित दामों में आम जनता को दूध से जुड़े प्रोडक्ट देती आ रही है. उन्होंने कहा कि आगे आने वाले समय में वीर वीटा का दायरा बढ़ने वाला है. जिसके लिए वो तैयारी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वीटा को हरियाणा से भी बाहर ले जाने की तैयारी है. उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग वीटा के साथ जुड़े और इसका फायदा किसानों और डीलरों को भी हो इसके लिए भी प्रयास चल रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए उसकी स्पेन की अर्थव्यवस्था होनी मजबूत जरूरी है और वीटा के माध्यम से अर्थव्यवस्था मजबूत होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details