दिल्ली

delhi

फरीदाबाद में हुई कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत

By

Published : Feb 8, 2021, 10:54 PM IST

कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में सोमवार को प्रदेश के गृह सचिव एवं स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा टीका लगवाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि गुरुग्राम और फरीदाबाद जिले में सबसे ज्यादा वैक्सीन लगाई जाएगी.

second-phase-of-corona-vaccination-started-in-faridabad
फरीदाबाद में हुई कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत

नई दिल्ली/फरीदाबाद:कोरोना वैक्सीन की पहली डोज के दूसरे चरण की शुरुआत की गई. इस मौके पर प्रदेश के गृह सचिव एवं स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजीव अरोड़ा ने फरीदाबाद पहुंचकर वैक्सीनेशन की शुरुआत की. दूसरे चरण में सबसे पहले फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह, जिला उपायुक्त यशपाल यादव समेत तमाम बड़े अधिकारियों ने वैक्सीन लगवाई.

फरीदाबाद में हुई कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत

इस मौके पर राजीव अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश में लगातार वैक्सीनेशन का काम किया जा रहा है. फरीदाबाद और गुरुग्राम में सबसे ज्यादा वैक्सीनेशन होनी है, इसलिए उन्होंने फरीदाबाद पहुंचकर दूसरे चरण की शुरुआत की. इस चरण में फ्रंटलाइन वर्कर्स जैसे पुलिस बल, सीआईएसएफ, जेल कर्मचारी, नगर निगम कर्मचारी, राजस्व विभाग और पंचायत विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को वैक्सीन लगनी है.

वैक्सीन को लेकर भ्रम की स्थिति पर उन्होंने कहा कि जबसे वैक्सीनेशन का कार्यक्रम शुरू हुआ है किसी को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आई है. उनकी कोशिश है कि पहले चरण को जल्द खत्म कर लिया जाए, ताकि दूसरे चरण की शुरुआत की जा सके.

इस मौके पर बतौर गृह सचिव राजीव अरोड़ा ने किसान आंदोलन को लेकर कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ कहा कि कई दौर की वार्ताएं हो चुकी हैं और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details