दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: कैनरा बैंक के एटीएम से 7 लाख की चोरी, चोरों ने कटर से काटा था एटीएम

By

Published : Dec 11, 2019, 9:19 PM IST

फरीदाबाद में चोरों ने एक एटीएम को अपना निशाना बनाया है. चोर कैनरा बैंक के एटीएम से करीब सात लाख रुपये लेकर फरार हो गए. चोरों ने एटीएम को किसी कटर से काटा है.

robbery in canara bank ATM in faridabad
एटीएम से 7 लाख की चोरी

नई दिल्ली/फरीदाबाद: जिले में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. इस बार चोरों ने अपना निशान एटीएम मशीन को बनाया है. एनआईटी क्षेत्र के हार्डवेयर बाटा रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने केनरा बैंक के एटीएम पर अपनी हाथ साफ किया है. हैरानी करने वाली बात ये है कि चोरों ने एटीएम मशीन को कटर से काटकर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए.

एटीएम से 7 लाख की हुई चोरी

एटीएम से 7 लाख की चोरी

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार एटीएम के अंदर करीब 7 लाख रूपये रखे हुए थे. हलांकि पुलिस अभी इस मामले में अधिकारिक बयान देने से मना कर रही है. एटीएम मशीन की हालत उस कार की तरह लग रही जिसके परखच्चे ही उड़ गए हो.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां बहुत बुरा हाल है. पुलिस की नाकामी की फायदा चोर खुब उठा रहे है. पुलिस के हाथ अभी सीसीटीवी कैमरा है जिसे खंगाल रही है.

पिछले हफ्ते भी घटी थी ऐसी वारदात

आपको बता दें कि बीते पिछले हफ्ते भी चोरों ने एटीएम को अपना निशाना बनाया था. झाड़सेतली इलाके में चोरों ने एक एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की कोशिश की. चोरों ने एक्सिस बैंक एटीएम को उखाड़ लिया और उसे पिकअप गाड़ी में डालकर जब लेजा रहे थे, वो तो गनीमत रही की उस समय पुलिस गश्त कर रही थी, जिसे देखकर चोर एटीएम मशीन को वहीं छोड़ कर फरार हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details