दिल्ली

delhi

पलवल: हाथरस कांड के विरोध में नगरपालिका कर्मचारी संघ ने किया प्रदर्शन

By

Published : Oct 2, 2020, 10:51 PM IST

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगरपालिका कर्मचारी संघ के सदस्यों ने उपायुक्त को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम ज्ञापन सौंपा. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए.

nagar palika sang protested against against hathras gangrape case
नगरपालिका कर्मचारी संघ प्रदर्शन

नई दिल्ली/पलवल: हाथरस कांड को लेकर जिले में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन देखा गया. नगरपालिका कर्मचारी संघ ने सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगरपालिका कर्मचारी संघ के सदस्यों ने उपायुक्त को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नाम ज्ञापन भी सौंपा. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए.

नगरपालिका कर्मचारी संघ के सदस्यों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग की. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा भी दिया जाए. अगर सरकार इन सभी मांगों को जल्द पूरा नहीं करेगी तो नगरपालिका कर्मचारी संघ प्रदेशभर में प्रदर्शन करेगी.

क्या है पूरा मामला?

हाथरस के चदंपा में 14 सिंतबर को एक 19 साल की बेटी के साथ चार दरिंदों ने कथित गैंग रेप किया था. यहां तक कि रेप के बाद आरोपियों ने लड़की की ज़बान (जीभ) काट दी थी और रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी थी.

बुरी तरह से ज़ख्मी लड़की को अस्पताल में दाखिल कराया गया था. असपताल में दाखिल करने के 9 दिन बाद लड़की को होश आया था. होश में आने के बाद लड़की ने इशारों इशारों में अपनी आपबीती बताई. ये बेटी ज़िंदगी के लिए आखिरी सांस तक लड़ती रही. अब परिवार वालों आरोपियों को फांसी की सज़ा की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details