दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार, 13 वाहन बरामद

By

Published : Jan 3, 2021, 10:18 AM IST

फरीदाबाद पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से चोरी के 13 वाहन बरामद किए हैं. ये सभी आरोपी नूंह जिले के रहने वाले है.

Vehicle thief gang busted
वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश

नई दिल्ली/फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 56 की क्राइम ब्रांच टीम ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह के चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान फैसर उर्फ फैशल, यूनूस उर्फ काला, जाहुल और इस्माइल के रूप में हुई है. ये सभी आरोपी नूंह जिले के रहने वाले हैं.

कई इलाके से चोरी किए थे 13 वाहन

क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को गुप्त सूचना के आधार पर फरीदाबाद के हार्डवेयर चौक से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें उन्होंने चोरी किए गए 13 वाहनों के बारे में बताया. ये वाहन थाना मुजेसर, बल्लभगढ़, कोतवाली छायंसा, ओल्ड सेंट्रल एनआईटी, सारण के इलाके में चोरी किए गए थे.

नशे की पूर्ति के लिए करते थे वाहन चोरी

क्राइम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि ये सभी आरोपी एक दूसरे के दोस्त हैं और नशा करने के आदी हैं. नशे की पूर्ति के लिए और जेब खर्चे के लिए वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे. उन्होंने बताया कि आरोपी दिल्ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम से वाहन चोरी कर नूंह जिले में बेच देते थे.

पहले भी जेल जा चुके हैं आरोपी

प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं और चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुकें हैं. आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपियों से 9 मोटरसाइकिल, 3 इको कार, 1 देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details