दिल्ली

delhi

विधायक ने किया पलवल नागरिक अस्पताल का औचक निरीक्षण, व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का दिया आश्वासन

By

Published : May 2, 2021, 1:37 PM IST

बीजेपी विधायक दीपक मंगला ने पलवल के सरकारी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. विधायक को अस्पताल में साफ-सफाई ना होने की शिकायत मिली. जिसके बाद उन्होंने व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने का आश्वासन दिया.

Deepak Mangla inspected civil hospital Palwal
विधायक ने किया पलवल नागरिक अस्पताल का औचक निरीक्षण

नईदिल्ली/पलवल: नागरिक अस्पताल में बीजेपी विधायक दीपक मंगला ने औचक निरिक्षण किया. उन्होंने अस्पताल परिसर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना मरीजों के तीमारदारों ने विधायक को अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं और डॉक्टरों की कमी के बारे में अवगत कराया.

विधायक ने किया पलवल नागरिक अस्पताल का औचक निरीक्षण

विधायक दीपक मंगला ने कहा कि देशभर में कोरोना की दूसरी लहर चल रही है, जो कि बेहद ही घातक साबित हो रही है. ऐसे में अस्पताल में भर्ती मरीजों को किसी तरह कोई परेशानी ना हो. उसके लिए उन्होंने अस्पताल परिसर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

इस दौरान मरीज के तीमारदारों ने उन्हें बताया कि अस्पताल में साफ़ - सफाई नहीं है. जिसको लेकर उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि मरीजों व उनके तीमारदारों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो उसके लिए समाजसेवी संगठन, आरएसएस के कार्यकर्ता और खुद वो भी तत्पर हैं. उन्होंने कहा कि अस्पताल में भर्ती मरीजों व उनके तीमारदारों को किसी भी तरह की कोई परेशानी सामने नहीं आने दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: फतेहपुर बेरी: रेमेडेसीवर की कालाबाजारी करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

विधायक ने कहा कि उनके सामने अस्पताल में डॉक्टर की कमी को लेकर भी बात सामने आई थी. जिसको लेकर उन्होंने स्वयं हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से बात की है और जल्द ही इस कमी को भी पूरा कर दिया जाएगा. वहीं इस दौरान कुछ मरीजों के तीमारदारों ने विधायक को कोरोना काल में निजी अस्पतालों में चल रही लूट के बारे में अवगत कराया. जिस पर विधायक ने कहा कि अगर कोई भी निजी अस्पताल संचालक लोगों को नाजायज तरीके से परेशान करेगा, तो उसपर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details