दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: BJP की रैली में जमकर टूटा कानून, बिना हेलमेट बाइक दौड़ाते नजर आए नेता-कार्यकर्ता

By

Published : Jul 30, 2019, 7:03 PM IST

भाजपा के जिला महामंत्री सोहन पाल सिंह ने पृथला विधानसभा में बाइक रैली का आयोजन किया, लेकिन गौर करने वाली बात ये रही कि बाइक चला रहे किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता ने हेलमेट नहीं पहनता था. सड़क सुरक्षा नियमों का खुलकर मखौल बनाया गया.

बाइक रैली का आयोजन, ईटीवी भारत

नई दिल्ली/फरीदाबादः सबसे ज्यादा अनुशासन का दम भरने वाली भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सरेआम नियम कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आए. मौका था पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम का. दरअसल भाजपा के जिला महामंत्री सोहन पाल सिंह ने पृथला विधानसभा में बाइक रैली का आयोजन किया, लेकिन गौर करने वाली बात ये रही कि बाइक चला रहे किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता ने हेलमेट नहीं पहनता था. सड़क सुरक्षा नियमों का खुलकर मखौल बनाया गया.

बाइक रैली का हुआ आयोजन

ये रैली सीकरी कार्यालय से जवा गांव तक निकाली गई. रैली पृथला के कई गांवों से होते हुए जवा गांव पहुंची, जहां एक चौपाल पर समाप्त हुई. हैरानी की बात तो ये है कि कहीं पर ट्रैफिक पुलिस ने न तो इन्हें रोका न ही इनका चालान काटा गया.

आपको बता दें कि हरियाणा में अब विधानसभा के लिए चुनावी संग्राम आरम्भ हो गया है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार को गति देते हुए जनता के बीच पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी भी अपने सदस्यता अभियान चला रही है और उसी के तहत बाइक रैली का आयोजन किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details