दिल्ली

delhi

पलवल: CORONA की जंग में एंटी कोरोना टास्क फोर्स बनी मिसाल

By

Published : Apr 15, 2020, 10:43 AM IST

Updated : Apr 15, 2020, 1:28 PM IST

पलवल के नागरिक अस्पताल में एंटी कोरोना टॉस्क फोर्स ने महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों को मॉस्क, दस्ताने और सैनिटाइजर वितरित किए. ताकि हथीन क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान कर रही महिला स्वास्थ्यकर्मी कोरोना के चपेट में आने से बच सके.

Anti Corona Task Force
एंटी कोरोना टॉस्क फोर्स बना मिसाल

नई दिल्ली/पलवल: कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग लगातार अपनी नजर बनाए हुए है. पलवल के नागरिक अस्पताल में एंटी कोरोना टॉस्क फोर्स ने महिला स्वास्थ्य कर्मचारियों को मॉस्क, दस्ताने और सैनिटाइजर वितरित किए, ताकि हथीन क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान कर रही महिला स्वास्थ्यकर्मी कोरोना के चपेट में आने से बच सकें.

इसके लिए एएनएम कर्मचारियों ने एंटी कोरोना टॉस्क फोर्स का धन्यवाद किया. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग से जरूरी सुविधा मुहैया कराने की मांग की. बता दें कि कोरोना की जंग में एंटी कोरोना टॉस्क फोर्स अपना अहम योगदान दे रहा है,

बढ़ रहे हैं कोविड-19 के मामले

अब इस संस्था ने गरीबों को राशन और भोजन देने के साथ डॉक्टरों और एएनएम कर्मचारियों को सुविधा मुहैया कराने की मुहिम भी शुरू कर दी है. एंटी कोरोना टॉस्क फोर्स के स्टेट प्रधान वरूण तेवतिया ने बताया कि देश में कोविड 19 का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. हरियाणा प्रदेश में भी कोविड 19 के मामले बढ़ रहे हैं.

स्वास्थ्यकर्मी लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं

पलवल जिला के हथीन क्षेत्र में कोविड 19 के मामले को लेकर जिला प्रशासन ने कई गांवों को कंटेनमेंट जोन और बफर जोन घोषित किया है. हथीन क्षेत्र में डॉक्टर और महिला स्वास्थ्यकर्मी लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं. एंटी कोरोना टॉस्क फोर्स ने डॉक्टरों को कोविड 19 के संक्रमण से बचाने के लिए 25 पीपी किट और 50 एन19 मॉस्क नागरिक अस्पताल को प्रदान किए.

एंटी टास्क कोरोना फोरस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग अपने घरों के अंदर ही रहे और इस संकट की घड़ी में सामाजिक संस्थाओं को आगे आना चाहिए और जरूरतमंद लोगों की मदद करनी चाहिए. उन्होंने बताया कि डॉक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों की मदद के लिए एंटी कोरोना टॉस्क फोर्स लगातार कार्य करती रहेगी.

Last Updated : Apr 15, 2020, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details