दिल्ली

delhi

पलवल में कोरोना 'विस्फोट', एक दिन में कोरोना के आठ नए मामले आए सामने

By

Published : May 28, 2020, 9:33 AM IST

पलवल में प्रतिदिन कोरोना संक्रमण के नए नए मरीज सामने आ रहे हैं. बुधवार को जिले में कोरोना के 8 संक्रमित मिले हैं. पलवल सिविल सर्जन के अनुसार सभी संक्रमित मरीज एक ही परिवार से हैं.

8 new corona patient found in palwal
पलवल में कोरोना 'विस्फोट'

नई दिल्ली/पलवल:जिले में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. बुधवार को पलवल में कोरोना के आठ नए मरीज सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 51 हो गई है.

सिविल सर्जन डॉक्टर ब्रह्मदीप सिंह ने बताया कि सोमवार को पलवल के जवाहर नगर कैंप में कोरोना संक्रमण का नया केस सामने के बाद जवाहर नगर कैंप को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि यह पॉजिटिव व्यक्ति बल्लभगढ़ स्थित सब्जी मंडी में काम करता था.

पलवल में कोरोना 'विस्फोट'

आठ लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया

इस व्यक्ति के संपर्क में आने वाले करीब 24 लोगों के सैंपल स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना जांच के लिए भेजा था. जिनकी आज रिपोर्ट आई है. उन्होंने बताया कि रिपोट में आठ लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सिविल सर्जन ने बताया कि सभी आठ लोग सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के परिवार से ही है.

सिविल सर्जन डॉ. ब्रह्मदीप सिंह ने बताया जिस तरह से देश की राजधानी दिल्ली और फरीदाबाद में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. उसके चलते पलवल जिले पर भी कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि जिले के लोगों के काम धंधे और नौकरी दिल्ली और फरीदाबाद में होने के चलते आवागमन लगा रहता है. इसी वजह से पलवल में भी कोरोना संक्रमण फैल रहा है.

सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 51 पहुंच चुकी है. जिनमे से 39 मरीज ठीक भी हो चुके हैं और 12 मरीजों का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details