दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

झपटमारी के 8 मामलों में शामिल बदमाश चेकिंग के दौरान गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने झपटमारी के आठ मामलों में शामिल बदमाश को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि आरोपी के पास से चोरी की स्कूटी बरामद की गई है.

By

Published : Sep 24, 2020, 12:35 AM IST

thief arrested during checking
8 मामलों में शामिल बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के गुलाबी बाग थाने की पुलिस टीम ने लूटपाट, घरों में चोरी और झपटमारी के आठ मामलों में शामिल बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इसके पास से पुलिस टीम ने स्कूटी और बटनदार चाकू बरामद किया है.

डीसीपी एन्टो अल्फोंस के अनुसार चौकी इंचार्ज अंजनी कुमार, हेड कॉन्स्टेबल सोमपाल और कॉन्स्टेबल बालकेश की टीम जब अंधामुगल इलाके में चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान पुलिस को एक स्कूटी सवार संदिग्ध युवक पर शक हुआ. हालांकि पुलिस को देख वह हड़बड़ा कर भागने कोशिश करने लगा. जिससे पुलिस का शक और बढ़ गया. पुलिस टीम ने उसे पकड़कर तलाशी ली तो बटनदार चाकू बरामद हुआ.

आरोपी के पास से चोर गिरफ्तार

आरोपी लूटपाट, झपटमारी, घरों में चोरी और आर्म्स एक्ट के आठ मामलों में शामिल रहा है. जिस स्कूटी से वह जा रहा था, वह सराय रोहिल्ला थाना इलाके से चुराई गई थी. गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान शाहिद खान उर्फ अशरफ के रूप में हुई है. वह न्यू सीलमपुर इलाके में रह रहा था. इसकी गिरफ्तारी से गुलाबी बाग और सराय रोहिल्ला थानों के दो मामलों का खुलासा किया गया है. गुलाबी बाग थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details