दिल्ली

delhi

निजी न्यूज चैनल के ड्राइवर का शव बादली इलाके की मुनक नहर में मिला, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jul 19, 2022, 12:37 PM IST

एक निजी चैनल के ड्राइवर तीन जुलाई से लापता थे. समयपुर बादली थाना इलाके के मुनक नहर में उनका शव चार जुलाई को बरामद हुआ. लेकिन उनकी पहचान आज की गई है. पुलिस लगातार जांच कर रही है कि उनकी मौत कैसे हुई.

ड्राइवर का शव बादली इलाके की मुनक नहर में मिला
ड्राइवर का शव बादली इलाके की मुनक नहर में मिला

नई दिल्लीः उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के समयपुर बादली थाना इलाके के मुनक नहर में एक निजी न्यूज चैनल के ड्राइवर की बॉडी मिली है. हैदरपुर वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के पास उसका शव चार जुलाई को मिला था. वह तीन जुलाई से लापता था. आज उसकी शिनाख्त हो पाई है. इस संबंध में खजूरी थाना में अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को जानकारी दे दी और आगे की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने बरामद शव के शिनाख्त को लेकर काफी पूछताछ की थी. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से लापता लोगों के बारे में जांच की गई. साथ ही आसपास के थाने से भी इस बाबत जानकारी जुटाई गई. उसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ. मृतक की पहचान टीवी9 न्यूज चैनल के लापता ड्राइवर जयपाल सिंह रावत के तौर पर हुई है. जयपाल से उसके परिवार ने आखिरी बार बात तब की थी जब वह खजूरी पुश्ते के पास थे. बाद में जब उनसे संपर्क नहीं हो पाई तो खजूरी थाने में इस संबंध में रपट लिखाई गई.

ड्राइवर का शव बादली इलाके की मुनक नहर में मिला

ये भी पढ़ेः दादरी एनटीपीसी के डीजीएम का कूलिंग प्लांट में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

फिलहाल पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है. उस रूट की सभी सीसीटीवी फुटेज खंगालने की कोशिश की जा रही है, जहां आखरी बार जयपाल सिंह रावत की लोकेशन दर्ज कराई गई थी. फिलहाल उसकी मौत कैसे हुई, पुलिस ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details