दिल्ली

delhi

कोविड-19: एप्पल ने चीन में अपने कर्मचारियों के देखभाल के लिए भेजा केयर पैकेज

By

Published : Mar 1, 2020, 1:36 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 1:31 AM IST

चीनी सोशल नेटवर्क वीबो पर साझा किए गए विवरण के अनुसार आईफोन निर्माता ने कर्मचारियों को एक पत्र भी दिया है. एप्पल ने कर्मचारियों को एक आईपैड, फेस मास्क, हैंड सैनिटाइजर और बहुत सारे केयर गिफ्ट पैकेज भेजा है.

कोविड-19: एप्पल ने चीन में अपने कर्मचारियों के देखभाल के लिए भेजा केयर पैकेज
कोविड-19: एप्पल ने चीन में अपने कर्मचारियों के देखभाल के लिए भेजा केयर पैकेज

बीजिंग: क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज एप्पल ने कोरोनोवायरस की वजह से वानजाउ और हुबेई में फंसे अपने कर्मचारियों को एक आईपैड, फेस मास्क, हैंड सैनिटाइजर और बहुत सारे केयर गिफ्ट पैकेज भेजा है.

चीनी सोशल नेटवर्क वीबो पर साझा किए गए विवरण के अनुसार आईफोन निर्माता ने कर्मचारियों को एक पत्र भी दिया है. जिसमें कहा गया है कि आईपैड बच्चों के ऑनलाइन सीखने के लिए या घर पर लंबे समय तक रहने के दौरान समय बिताने में मदद करने के लिए प्रदान किए जा रहें हैं.

ये भी पढ़ें-डेटा विश्वसनीयता संकट : सरकार ने जीडीपी ग्रोथ संशोधन का किया बचाव

"हम आपको और आपके परिवारों के लिए केयर पैकेज के साथ अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं. इसके अलावा आपकी मदद करने के लिए विशेष रूप से परामर्श और परामर्श सेवाओं की जानकारी भी दे रहें है." एप्पल ने अपने इस पत्र में कहा कि हम आशावादी है कि चीन धीरे-धीरे कोरोनावायरस के प्रकोप को नियंत्रण में ले आएगा.

टिम कुक ने फॉक्स बिजनेस को हाल ही में बताया, "मुझे लगता है कि चीन कोरोना वायरस को नियंत्रण में ला रहा है. मेरा मतलब है कि आप संख्याओं को देखें, वे दिन-ब-दिन गिरते जा रहे हैं और इसलिए मैं बहुत आशावादी हूं."

एप्पल ने चीन में अपने खुदरा स्टोरों को फिर से खोलना शुरू कर दिया है और कंपनी की क्षेत्रीय चीनी वेबसाइट के अनुसार 42 में से 29 स्टोर सोमवार को व्यापार के लिए खुले थे.

कंपनी ने पहले चेतावनी दी थी कि कोरोनावायरस का प्रकोप जनवरी-मार्च तिमाही में उसके कारोबार को प्रभावित करेगा क्योंकि दुनिया भर में आईफोन की आपूर्ति अस्थायी रूप से बाधित होगी.

(आईएएनएस)

Last Updated : Mar 3, 2020, 1:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details