दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

'अलग-अलग कमरों में सोते थे रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा'

रोहित के नौकर ने पूछताछ में जांच टीम को बताया है कि रोहित और उनकी पत्नी अपूर्वा दोनों के सम्बन्ध अच्छे नहीं चल रहे थे और दोनों अलग-अलग कमरों में सोते थे.

By

Published : Apr 20, 2019, 3:44 PM IST

'अलग-अलग कमरों में सोते थे रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा'

नई दिल्ली: रोहित शेखर हत्याकांड में कई बड़े खुलासे अब तक सामने आ चुके हैं. अब रोहित के नौकर ने पूछताछ में जांच टीम को बताया है कि रोहित और उनकी पत्नी अपूर्वा दोनों के सम्बन्ध अच्छे नहीं चल रहे थे और दोनों अलग-अलग कमरों में सोते थे.

जांच में पता चला है कि अपूर्वा से रोहित के संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे. ये संबंध इस कदर खराब हो चुके थे कि पति-पत्नी एक कमरे में भी नहीं सोते थे. दोनों पहली मंजिल पर ही अलग-अलग कमरों में सोते थे. ये खुलासा रोहित के नौकर गोलू ने पुलिस पूछताछ में किया है. सूत्रों की माने तो इस मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जा सकती है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उन्होंने गोलू का बयान दर्ज कर लिया है, जो रोहित की मालिश किया करता था. उसने बताया कि वो शेखर के साथ उत्तराखंड गया था. वहां से 15 अप्रैल की रात उत्तराखण्ड से लौटे, रात करीब 11 बजे रोहित ने खाना खाया. इसके कुछ देर बाद वो अपने कमरे में सोने चले गए. जबकि बाद में अपूर्वा दूसरे कमरे में सोने चली गई. वहीं गोलू का परिवार अभी यहां आया हुआ था, इसलिए वह सोने के लिए परिवार के साथ दूसरी मंजिल पर चला गया था. इससे पहले वो भी पहली मंजिल पर ही सोता था.

रोहित शेखर तिवारी के नौकरी ने किया खुलासा

'पहली मंजिल पर मौजूद था रोहित का ड्राइवर'
गोलू ने पुलिस को बताया कि घटना वाली रात पहली मंजिल पर रोहित का ड्राइवर अखिलेश सो रहा था. इसके बाद पुलिस ने उससे भी पूछताछ की है. उसने बताया कि वो दिनभर गाड़ी चलाकर थक गया था. इसलिए वो कमरे में गहरी नींद में सो गया था. उसने रात को पहली मंजिल पर किसी तरह की आवाज नहीं सुनी. ऐसे में पुलिस का शक रोहित की पत्नी पर ही जा रहा है.

'शाम 4 बजे मैडम ने रोहित को जगाने के लिए कहा'
गोलू ने पुलिस को बताया की 16 अप्रैल की शाम करीब 4 बजे उसे अपूर्वा ने कहा कि वो जाकर रोहित को जगा दे. वो रोहित को जगाने के लिए उनके कमरे में गया तो देखा कि रोहित बिस्तर पर सो रहे हैं और उनकी नाक से खून बह रहा है. यह खून बिस्तर पर भी लगा हुआ था. उनके सर के नीचे तकिया रखा हुआ था.

इस तकिए में किसी तरह का खून का धब्बा नहीं था. उसने तुरंत ऐसी बंद किया और शोर मचाकर इसकी जानकारी अपूर्वा को दी. इसके बाद तुरंत घटना के बारे में उज्जवला तिवारी को बताया गया जो एंबुलेंस लेकर घर पहुंची और रोहित को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक रोहित की मौत हो चुकी थी.

अपूर्वा का बयान हुआ दर्ज
पुलिस टीम ने हत्या के इस मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा का बयान दर्ज किया है. उसने बताया है कि रात के समय खाना खाने के बाद रोहित अपने कमरे में सोने गए थे. उन्होंने बताया था कि उनके पैर में काफी दर्द हो रहा है. इसके बाद कुछ देर तक उसने रोहित के पैर दबाए. फिर वो सोने के लिए दूसरे कमरे में चली गई थी. रोहित की तबीयत खराब रहती थी, इसलिए वो देर तक सोते थे. अगले दिन वो जब काफी देर तक नहीं जागे तो उसने गोलू को भेजा कि वो रोहित को जगाए. तब उसने शोर मचाकर इस बारे में बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details