दिल्ली

delhi

ETV Bharat / briefs

बहन के साथ था दोस्त का अवैध संबंध, बदले की आग में कर दिया भांजी का खून!

स्वर्ण विहार की कॉलोनी में सात साल की बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतक बच्ची के पिता का आरोपी की बहन के साथ अवैध संबंध था जिसके चलते आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Jun 29, 2019, 8:40 PM IST

आरोपी हुआ गिरफ्तार

नई दिल्ली: नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने सात साल की बच्ची का ब्लाइंड मर्डर केस सॉल्व कर लिया है. गौरतलब है कि15 जून को यह बच्ची लापता हुई थी और 16 जून की शाम को बच्ची स्वर्ण विहार की अपनी कॉलोनी के पास ही झाड़ियों में मिली थी.


बच्ची के गुमशुदगी की सूचना के बाद से ही पुलिस ने सब जगह अनाउंसमेंट करवाई, चाइल्ड हेल्पलाइन को सूचना दी गई, साथ ही एक E रिक्शा को इस उद्देश्य के लिए किराए पर लेकर पूरे दिन अनाउंसमेंट भी चली. पुलिस ने बच्ची की हत्या के मामले में पड़ोस के ही रहने वाले इमरान को गिरफ्तार कर लिया है. संदेह के आधार पर इमरान वहां बच्चे के साथ अंतिम बार देखा गया था.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपी ने कबूला जुर्म
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल लिया है. बच्ची के परिवार के साथ इमरान का काफी गहरा रिश्ता था. इसी कारण दोनों ही परिवार शाहदरा शिफ्ट होकर यहां इकट्ठे आकर रहने लगे थे. बच्ची भी इमरान को मामा कहती थी.

पुलिस कर रही जांच
जानकारी के मुताबिक मृतक बच्ची के पिता का इमरान की बहन के साथ अवैध संबंध थे. जिन्हें इमरान ने रंगे हाथों पकड़ लिया था. इसी का बदला लेने के लिए उसने बच्ची की हत्या को अंजाम दिया. फिलहाल दिल्ली पुलिस इमरान से पूछताछ कर रही है कि उसने किस तरह से इस घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details