दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पढ़ाई के लिए डांटना पड़ा महंगा, बेटे ने अवैध तमंचे के साथ पिता को कराया गिरफ्तार

कौशांबी में पढ़ाई के लिए डांटने पर बेटे ने पिता को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार करा दिया. घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र (Sarai Akil Thana)के खोपा गांव की है.

By

Published : Sep 15, 2022, 9:04 PM IST

बेटे ने अवैध तमंचे के साथ पिता को कराया गिरफ्तार
बेटे ने अवैध तमंचे के साथ पिता को कराया गिरफ्तार

कौशांबीः पढ़ाई के लिए डांटने पर गुस्साए बेटे ने पिता को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार करा दिया. पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र (Sarai Akil Thana) के खोपा गांव की है. यहां डायल 112 पुलिस को फोन कर कॉलर 19 वर्षीय मोहम्मद आजम ने बताया कि हमारे पिता अब्दुल कुद्दुस के पास एक अवैध तमंचा है. वह तमंचा अपने पास रख कर चलते हैं. सूचना मिलने पर डायल 112 पुलिस खोपा गांव पहुंची और अब्दुल कुद्दुस की तलाशी ली. उसके पास से अवैध तमंचा बरामद हो गया.

यह भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर युवती से किया रेप, गिरफ्तार

इसके बाद बेटे द्वारा पिता को गिरफ्तार करवाने की सूचना मीडिया में फैल गई. जब इस हरकत के बारे में अब्दुल कुद्दुस से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उसने बेटे को पढ़ने के लिए डांटा था. इससे नाराज होकर बेटे ने पुलिस को यह सूचना दे दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बेटे द्वारा पिता को गिरफ्तार करवाने के मामले में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना (SP Hemraj Meena) ने बताया कि थाना सरायअकिल में एक व्यक्ति को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है. उसके पास से 315 बोर का एक अवैध तमंचा बरामद किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाप बेटे में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसी बात को लेकर बेटे ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



यह भी पढ़ें-सट्टेबाज अंकुश मंगल की तीन करोड़ की संपत्ति जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details