दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 29, 2022, 9:46 PM IST

Updated : Apr 30, 2022, 9:13 AM IST

ETV Bharat / bharat

Love horoscope: इन राशियों के वीकेंड की शुरुआत होगी खुशनुमा, जानें अपनी लव लाइफ का हाल

आज 30 अप्रैल 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (Love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी (Daily love rashifal) लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

hindi
hindi

ईटीवी भारत डेस्क : विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love rashifal) चंद्र राशि पर आधारित है. आइये जानते हैं आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात Love Horoscope 30 April 2022 में.

मेष राशि:लव-लाइफ में आपका दिन अनुकूलता से भरा रहेगा. सभी कामों में सफलता मिलने से आप प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. प्रोफेशनल मोर्चे पर आपके काम की तारीफ होगी. विरोधी लव लाइफ में बाधा डालने की कोशिश करेंगे. स्वभाव की उग्रता को नियंत्रित रखना होगा. फ्रेंड्स, स्वीटहार्ट और रिश्तेदारों से गिफ्ट्स मिल सकते है.

दैनिक लव राशिफल

ये भी पढ़ें :शनि, राहु, केतु, सूर्य, शुक्र, मंगल की लगातार बदल रही है चाल, इन राशियों पर है साढ़ेसाती और ढैय्या का असर

वृषभ राशि:लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ गलतफहमी होने की संभावना है. खराब तबीयत के कारण आप उदास हो सकते हैं. आज किसी भी प्रकार के निर्णय लेने से पहले सोच-विचारकर आगे बढ़ें. परिवार में किसी के विरोध के कारण मतभेद होगा.

मिथुन राशि:आज अनेक लाभ होने के कारण आपकी खुशी में दोगुनी वृद्धि होगी. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से हुई मुलाकात से खुशी मिलेगी. योग्य जीवनसाथी की तलाश रहे युवक-युवतियों को खुशखबरी मिल सकती है. अच्छा-सा लंच या डिनर हो सकता है. हालांकि यात्रा करने के दौरान आपको बेहद सावधानी रखना होगी.आज नए रिश्तों या प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं. दांपत्यजीवन सुखमय होगा.

अपने शत्रु राहु से हुआ सूर्यदेव का सामना इन राशियों के जीवन में आएगा भूचाल, 1 महीने तक करें ये आसान से उपाय

कर्क राशि:आज का दिन लव-बर्ड्स के लिए अनुकूल है. आज आप हर काम सरलता से पूरे कर पाएंगे. नौकरी में अधिकारी खुश रहेंगे. फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ खुले मन से बातचीत होगी. बाहर जाने का प्लान बन सकता है.

फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफल

सिंह राशि:स्वभाव में उग्रता और क्रोध रहने से आपका मन कहीं नहीं लगेगा. वाद-विवाद में अपने इगो के कारण फ्रेंड्स और लव पार्टनर की नाराजगी झेलनी पड़ेगी. उतावलेपन में निर्णय लेने से लव-लाइफ में नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी. प्रेम जीवन में आपको अपने स्वीटहार्ट की भावनाओं को महत्व देना चाहिये. मैरिड लाइफ में मतभेद से बचने के लिए मौन रहें. दोपहर के बाद स्थिति में परिवर्तन आ सकता है.

मंगल राशि परिवर्तन से इन 7 राशियों के जमीन-जायदाद, धन और पराक्रम में होगी वृद्धि

कन्या राशि:आज के दिन नए रिश्तों की शुरुआत ना करे. गुस्सा अधिक रहेगा, अतः बोलने पर संयम रखें. लाइफ-पार्टनर और रिश्तेदारों के सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. पानी वाली जगहों से दूर रहें. लव-लाइफ में महत्वपूर्ण निर्णय या जोखिम से बचने के लिए सावधानी बरतें. गुप्त शत्रुओं से संभलकर रहें. गुप्त शत्रुओं से संभलकर रहें.बाहरी खाने से तबीयत खराब होने की आशंका है. नियम विरोधी काम ना करें.

तुला राशि:आज आप फ्रेंड्स और लव-पार्टनर और परिजनों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे. अच्छा-सा लंच या डिनर, सैर-सपाटे एवं प्रेम संबंधों में सफलता के कारण मन खुश रहेगा. आज मनोरंजन के साधनों, नए वस्त्र, आभूषण या एसेसरीज आदि की खरीदी पर धन खर्च हो सकता है. मान-सम्मान मिल सकता है. उत्तम भोजन और वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक राशि:लव-लाइफ में सुख-शांति का माहौल रहेगा. आज किसी नए व्यक्ति से फ्रेंडशिप हो सकती है. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ मुलाकात होगी और सहयोग मिलेगा. अधूरे काम पूरे होंगे. लव-लाइफ (Daily love horoscope) में धैर्य और समझदारी के साथ काम करें, अति उत्साह में आकर काम बिगाड़े नहीं. महिलाओं को अच्छे समाचार मिलेंगे.

धनु राशि:आज का दिन मिलाजुला है. आज आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. हालांकि लव-लाइफ के लिए उचित समय है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ रोमांचक क्षणों का आनंद उठा सकेंगे. आज लव बर्ड्स क्रोध पर संयम रखें. किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सुखद रहेगी. लव-बर्ड्स को लॉजिकल डिस्कसन से दूर रहना अच्छा रहेगा.

Surya Grahan 2022: भारत के समयानुसार वर्ष के पहले सूर्य ग्रहण, सूतक काल का समय

मकर राशि:लव-लाइफ में आपका का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा, जिससे मन में चिंता का अनुभव होगा. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ खुद के व्यवहार को नियंत्रण में रखें. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ आप विवाद करने से बचें. लव-लाइफ के कारण विद्यार्थियों का मन भटकेगा और पढ़ाई में मन नहीं लगेगा.नींद नहीं आने से परेशान रहेंगे. पानी वाली जगहों से दूर रहें. दोपहर के बाद समय बदलेगा.

कुंभ राशि:लव-लाइफ में चिंता के बादल दूर होने से आपका उत्साह बढ़ेगा. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आनंदपूर्वक टाइम बिताने का मौका मिलेगा. आज लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ हुई मुलाकात से आप खुश रहेंगे. आज लव बर्ड्स कोई महत्वपूर्ण प्लान भी बना सकते हैं.

मीन राशि:आज लव-बर्ड्स क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. किसी से वाद-विवाद या झगड़े को हर संभव टालने का प्रयास करें. नेगेटिव विचारों को अपने मन से हटाएं. खान-पान पर संयम बरतने की जरूरत है. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. लव-लाइफ में सफलता के लिए आपको अपने स्वीटहार्ट के विचारों का सम्मान करना चाहिये.अपना काम समय पर करने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें:लव, किस्मत, पैसा मिलेगा सिर्फ इन राशियों को, देवगुरु के राशि परिवर्तन से

Last Updated : Apr 30, 2022, 9:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details