दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

अरुण सिंह का तीन दिवसीय दौरा समाप्त होने पर येदियुरप्पा ने 'विक्टरी साइन' बनाया

भाजपा की कोर कमेटी में फैसला लिया गया है कि पार्टी को कोई भी नेता पार्टी और सीएम के खिलाफ बयान देगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि कर्नाटक भाजपा की कोर समिति की बैठक में सिंह ने स्पष्ट किया कि येदियुरप्पा मुख्यमंत्री पद पर बने रहेंगे. स्थिति अपने पक्ष में होने का संकेत देते हुए येदियुरप्पा ने राज्य भाजपा कार्यालय से रवाना होने से पहले 'विक्टरी साइन' बनाया.

By

Published : Jun 19, 2021, 2:47 AM IST

अरुण सिंह
अरुण सिंह

बेंगलुरु : राजस्व मंत्री आर.अशोक (R. Ashok) ने कहा कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का सवाल ही नहीं उठता. पार्टी और सरकार के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. इसका फैसला भाजपा कोर कमेटी (BJP Core Committee) की बैठक में लिया गया है.

कोर कमेटी की बैठक के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए आर अशोक ने कहा, येदियुरप्पा हमारे नेता हैं और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा. अशोक ने कहा कि प्रदेश भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने भी यह संदेश मीडिया को बताने को कहा.

ऐसा कहा जा रहा है कि कर्नाटक भाजपा की कोर समिति की बैठक में सिंह ने स्पष्ट किया कि येदियुरप्पा मुख्यमंत्री पद पर बने रहेंगे. स्थिति अपने पक्ष में होने का संकेत देते हुए येदियुरप्पा ने राज्य भाजपा कार्यालय से रवाना होने से पहले 'विक्टरी साइन' बनाया. हालांकि उन्होंने इसपर कोई टिप्पणी नहीं की कि नेतृत्व मुद्दे पर हुई बैठक में क्या चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें : कृषि कानून को रद्द करने के अलावा किसी भी प्रावधान पर बात करने को तैयार है सरकार : कृषि मंत्री

नेतृत्व परिवर्तन का बयान देने वालों पर कार्रवाई

आर अशोक ने कहा, नेतृत्व परिवर्तन का बयान देने वालों के खिलाफ आवश्यक रूप से कार्रवाई की जाएगी. पार्टी और सरकार के खिलाफ बोलने वालों के खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करते हैं. पार्टी विधायक अरविंद बेलाड के फोन टैपिंग के आरोपों की भी जांच कर रही है.

कोर कमेटी का फैसला
भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में फैसला लिया गया है कि सरकार और पार्टी की साख को कायम रखते हुए सद्भाव से काम किया जाना चाहिए.

क्या बोले प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह
प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने चेताया, भाजपा में भ्रम की स्थिति से कार्यकर्ता आहत हैं. इसलिए पार्टी नेताओं से कहा गया है कि वे पार्टी विरोधी बयान न दें. केवल दो और तीन लोग ही परस्पर विरोधी बयान दे रहे हैं. याद रखें कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. पार्टी में जो भी हो, इस पर बंद दरवाजे में चर्चा होगी. पार्टी व सीएम के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.'

ये भी पढ़ें : लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने बताया, संसद की नई इमारत क्यों है जरूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details