दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तिरुपति में 35 लाख की लूट मामले में वाईसीपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

तिरुपति में 3 नवंबर को आंखों में काली मिर्च पाउडर झोंककर 35 लाख रुपये लूटने के मामले में मुख्य आरोपी वाईएसआर कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है (YCP activist arrested in Tirupati robbery case). पुलिस का दावा है कि उसके समर्थकों ने ही वारदात को अंजाम दिया था.

By

Published : Nov 10, 2022, 10:11 PM IST

YCP activist arrested in Tirupati robbery case
वाईसीपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

अमरावती :तिरुपति में हुए सनसनीखेज लूटकांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. इस महीने की 3 तारीख को हुई 35 लाख रुपये की लूट के मुख्य आरोपी कृष्णमूर्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से 32.50 लाख रुपये नकद और एक रिवॉल्वर बरामद होने की खबर है. हैरान करने वाला ये है कि वह वाईसीपी का कार्यकर्ता है.

महिलाओं के जरिए दिया धन दूना करने का लालच :पुलिस विवरण के अनुसार इस महीने की 3 तारीख को कृष्णमूर्ति के समर्थकों ने हैदराबाद के प्रॉपर्टी डीलर से 35 लाख रुपये की उगाही की. पुलिस ने कृष्णमूर्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से 32.5 लाख नकद और एक रिवॉल्वर जब्त की है. वाईसीपी कार्यकर्ता कृष्णमूर्ति ने हैदराबाद के रियाल्टार शंकर रेड्डी (realtor Shankar Reddy) के लिए यह कहते हुए जाल बिछाया था कि अगर वह 35 लाख रुपये देंगे तो वह 70 लाख काला धन देगा. कृष्णमूर्ति ने इसके लिए तीन महिलाओं का इस्तेमाल किया. शंकर रेड्डी इस महीने की 3 तारीख को 35 लाख रुपये लेकर तिरुपति आए थे.

यहां कृष्णमूर्ति के गिरोह के सात युवकों ने शंकर रेड्डी की आंखों में काली मिर्च डाली और रुपए लेकर भाग गए. शंकर रेड्डी द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चंद्रगिरि मंडल के गडंकी टोल प्लाजा से कार समेत सात युवकों को गिरफ्तार किया. लेकिन पैसे नहीं मिले. उनके द्वारा दी गई सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कृष्णमूर्ति को गिरफ्तार कर पैसे जब्त कर लिए. उसके खिलाफ आंध्र और कर्नाटक में कई मामले हैं. खबर है कि पुलिस ने गिरोह की तीन महिलाओं को भी हिरासत में लिया है.

पढ़ें- आंध्र प्रदेशः CI ने महिला व्यवसायी से किया दुर्व्यवहार, NWC ने लिया संज्ञान

ABOUT THE AUTHOR

...view details