दिल्ली

delhi

बेंगलुरु में मॉल की दूसरी मंजिल से गिरकर 18 साल की लड़की की मौत

By

Published : May 22, 2022, 6:55 AM IST

बेंगलुरु के एक मॉल की दूसरी मंजिल से गिरकर 18 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई. उसके साथ गिरे उसके मित्र का भी एक पैर टूट गया. घटना कब्बन पार्क थाना क्षेत्र के ब्रिगेड रोड स्थित 5th एवेन्यू मॉल में हुई.

5th एवेन्यू मॉल
5th एवेन्यू मॉल

बेंगलुरु: एक चौंकाने वाली घटना में शनिवार को बेंगलुरु के एक मॉल की दूसरी मंजिल से गिरकर 18 वर्षीय एक लड़की की मौत हो गई. उसके साथ गिरे उसके मित्र का भी एक पैर टूट गया. घटना कब्बन पार्क थाना क्षेत्र के ब्रिगेड रोड स्थित 5th एवेन्यू मॉल में हुई. मृतक लड़की की पहचान 'लिया' के रूप में हुई है, जबकि उसके पुरुष मित्र की पहचान क्रिस पीटर के रूप में हुई है. लड़की कॉक्स टाउन की रहने वाली थी, जबकि उसका दोस्त एचएएल में रहता है. दोनों बेंगलुरु के साइंट जोसेफ कॉलेज में कॉमर्स में सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहे थे.

5th एवेन्यू मॉल में एक साथ प्रवेश करते लिया और क्रिस

पढ़ें: जम्मू-कश्मीर सुरंग हादसा : 10 मजदूरों की मौत, सभी के शव निकाले गए

वे अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग करने मॉल आए थे. शुरुआती जानकारी के अनुसार, सीढ़ियां चढ़ते समय लड़की कथित रूप से फिसल कर दूसरी मंजिल से गिर गई. पीटर भी उसे बचाने के लिए कूद पड़ा. लड़की के सिर में गंभीर चोट आई और शरीर से ज्यादा खून बह जाने के कारण उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने कहा कि पीटर को बचा लिया गया, क्योंकि वह लिया के ऊपर गिर गया था. सेंट्रल डीसीपी शरणप्पा ने कहा कि घटनाओं के सही क्रम का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस संबंध में उनके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। उन्होंने मॉल से सीसीटीवी फुटेज भी हासिल किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details