दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महिला ने खुद को घोषित किया 'भगवान का अवतार', वीडियो वायरल

तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक महिला ने खुद को भगवान घोषित किया है. उसके पास बड़ी संख्या में भक्त भी जुट रहे हैं.

By

Published : Dec 27, 2021, 3:37 PM IST

Updated : Dec 27, 2021, 6:11 PM IST

Annapoorani
अन्नपूर्णी

चेंगलपट्टू :अन्नपूर्णी नाम की एक महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद को 'आदि पराशक्ति' भगवान (God of Adi parasakthi) का अवतार दर्शा रही है.

सूत्रों ने बताया कि अन्नपूर्णी (Annapoorani) चेंगलपट्टू (Chengalpattu) जिले के थिरुपुरूर में रहती है. वह खुद को आदि पराशक्ति भगवान का अवतार कहती है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बहस छिड़ी हुई है.

वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में, अन्नपूर्णी एक शाही कुर्सी पर बैठी दिख रही है. एक भक्त अन्नपूर्णी के पैर पकड़कर चिल्ला रही है और रो रही है. अन्य भक्त उसकी पूजा कर रहे हैं. बाद में भक्तों ने आशीर्वाद पाने के लिए अन्नपूर्णी के पैर छुए. अन्नपूर्णी उन्हें आशीर्वाद देने के लिए अपना दाहिना हाथ उठा रही है.

पढ़ें- स्वयंभू कल्कि भगवान ने जारी किया वीडियो, कहा - 'भागा नहीं हूं मैं'

वहीं, घटना का वीडियो सामने आने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हैं. कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए. उनका कहना है कि भगवान के नाम पर इस तरह के मामले से लोग ठगे जा सकते हैं.

Last Updated : Dec 27, 2021, 6:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details