दिल्ली

delhi

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर! पीड़ित ने परिवार सहित की सुसाइड की कोशिश की, मुंबई की युवती पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

By

Published : Dec 23, 2022, 8:08 PM IST

उज्जैन में एक ही परिवार के तीन सदस्यों द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मामले में युवक के परिवार वालों का आरोप है कि मुंबई की युवती द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर तीनों ने सुसाइड की कोशिश की. वहीं युवती ने युवक पर आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

3 members attempt suicide in ujjain
पीड़ित ने परिवार सहित की सुसाइड की कोशिश

पीड़ित ने परिवार सहित की सुसाइड की कोशिश

उज्जैन।जिले में एक ही परिवार के तीन सदस्यों द्वारा आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती से परेशान युवक सहित पर परिवार के दो सदस्यों ने आत्महत्या की कोशिश की. इस दौरान तीनों ने लाइव वीडियो भी बनाया. वहीं युवती ने आरोप लगाया है कि युवक उसे और उसके बच्चे को अपना नहीं रहा है. जबकि वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है. मामले में सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने कहा गम्भीरता से जांच की जा रही है.

पीड़ित ने परिवार सहित की सुसाइड की कोशिश

युवती ने युवक पर पहले भी कराया मामला दर्ज: बता दें इससे पहले भी युवती द्वारा युवक पर मुंबई में मामला दर्ज कराया था. इसके बाद उसकी जमानत करा दी थी. फिर 2 महीने पहले उज्जैन के नानाखेड़ा थाने में भी मामला दर्ज कराया था और वहां से भी जमानत करा दी थी. परिवार वालों का आरोप है कि युवती द्वारा लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा है. जिससे परेशान होकर उन्होंने आत्महत्या की कीशिश की. दरअसल, साल 2020 में युवक मुंबई गया था, जहां उसकी मुलाकात असम की युवती से हुई थी, जहां दोनों में प्यार हो गया. वहीं युवती के मुताबिक दोनों ने मुंबई में शादी की थी. बाद में युवक उज्जैन वापस आ गया था, लेकिन युवती को अपना नहीं रहा था. जिससे नाराज युवती ने मुंबई में युवक पर रेप का केस दर्ज कराया था, राजीनामा होने पर युवती ने युवक की बेल करा दी थी.

इंदौर में युवक ने किया सुसाइड, कुछ दिन पहले ही हुई थी शादी, 4 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा

युवती और युवक दोनों का एक-दूसरे पर आरोप:कुछ दिनों बार युवती ने युवक पर उज्जैन में मुकदमा दर्ज कराया. इस बार भी राजीनामा होने पर युवती ने बेल करा दी. वहीं अब मामले में युवक सहित तीन सदस्यों ने आत्महत्या की कोशिश की. युवक के परिजनों ने युवती पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि युवती 8 महीने से ब्लैकमेल कर रही है. परिजनों ने युवती पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि युवती ने छुटकारा पाने के लिए दो बार डेढ़-डेढ़ लाख लिए. अब 5 लाख मांग रही है, हमारी स्थिति ठीक नहीं है. इसलिए यह कदम उठाया. युवती ने पूर्व में अलग-अलग थानों में शिकायत दर्ज करवाई है, खुद को एयर होस्टेस बताया था. बता दें युवक के खिलाफ पूर्व में थाना माधवनगर और थाना खाराकुआं, थाना नानाखेड़ा व थाना महाकल में युवती शिकायत कर चुकी है. वहीं अब युवती खुद को प्रेग्नेंट बता रही है, उसका कहना है कि यह बच्चा युवक का है और उसके पास सारे सबूत हैं. हालांकि सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया है. बारीकी से जांच की जा रही है, जल्द खुलासा करेंगे. फिलहाल तीनों की स्थिति सामान्य बनी हुई है. युवक शादीशुदा है, जिसकी हाल ही में मई माह में शादी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details