दिल्ली

delhi

Karnataka Double Murder: धारवाड़ में रियल एस्टेट कारोबारी समेत दो लोगों की बेरहमी से हत्या

By

Published : May 26, 2023, 12:10 PM IST

कर्नाटक के धारवाड़ जिले में रियल एस्टेट कारोबारी समेत दो लोगों की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है. बेंगलुरु में बुधवार रात एक कांग्रेस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई.

karnataka
कर्नाटक

धारवाड़:कर्नाटक के धारवाड़ शहर के कमलापुर बाहरी इलाके में बीती रात एक रियल एस्टेट कारोबारी समेत दो लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. रियल एस्टेट कारोबारी का नाम मोहम्मद कुदाची है. घटना कुदाची के घर के सामने हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि रात करीब 10 से 11 बजे के बीच जब वह घर के सामने बैठा था, तो कुछ बदमाश वहां पहुंचे और उस पर अचानक हमला कर दिया.

पुलिस ने बताया कि एक अन्य अज्ञात शव कुदाची निवास से कुछ ही दूरी पर पाया गया, जहां यह घटना हुई थी. शव लहूलुहान था. बताया जा रहा है कि वह कुदाची के घर से भागा हुआ शख्स है. पुलिस को मोहम्मद कुदाची का शव उनके घर के बेडरूम में मिला. घटना के बाद पत्नी समेत अन्य परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद हुबली धारवाड़ के पुलिस आयुक्त रमना गुप्ता ने घटनास्थल का दौरा किया.

मीडिया से बात करते हुए रमना गुप्ता ने कहा कि कमलापुर धारवाड़ में दोहरा हत्याकांड हुआ है. गुप्ता ने कहा कि वो और एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी इस दोहरे हत्याकांड की जांच कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों और डॉग स्क्वायड के साथ जांच की गई है. पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी. आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग जांच टीमों का गठन किया है.

ये भी पढ़ें-केरल में व्यापारी की हत्या, शव के टुकड़े कर फेंका, जांच में जुटी पुलिस

बेंगलुरु में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या:बेंगलुरु में बुधवार रात एक कांग्रेस कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मारे गए व्यक्ति की पहचान रवि उर्फ मती रवि (42) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि हत्या बुधवार रात करीब 11 बजे चौदेश्वरी नगर में हुई. बाइक सवार पांच लोगों ने रवि की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच दल का गठन कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details