दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उत्तराखंड में ढाई साल की मासूम बनी हवस का शिकार, खून से लथपथ हालत में मिली बच्ची

नैनीताल जिले के कालाढूंगी थाना क्षेत्र में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां 42 साल के मजदूर ने ढाई साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसे खून में लथपथ हालत में छोड़कर फरार हो गया. वहीं, मासूम बच्ची की स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है.

By

Published : Nov 25, 2022, 10:45 PM IST

Updated : Nov 25, 2022, 11:00 PM IST

rape
rape

हल्द्वानी:कालाढूंगी थाना क्षेत्र के कोटाबाग से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां ढाई साल की मासूम के साथ एक मजदूर ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बताया कि बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली थी. मासूम को कोटाबाग पीएचसी में प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया है, जहां मासूम का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत अभी नाजुक बनी हुई है.
पढ़ें-15 हजार का इनामी 5 साल बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे, नौकरी लगाने के नाम की थी ठगी

कालाढूंगी थाना प्रभारी नंदन सिंह रावत ने बताया कि कोटाबाग के ग्राम चांदपुर के शेरपुर में रिसॉर्ट का निर्माण कार्य चल रहा है. यहां बिहार के कटिहार जिले का एक परिवार मजदूरी करता है. शुक्रवार दोपहर बाद बच्ची के माता-पिता उसे खून से लथपथ हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे थे. जांच पड़ताल में प्रथम दृष्टया दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. बच्ची के पीठ पर रगड़ के निशान भी मिले हैं.

थाना प्रभारी नंदन रावत ने बताया कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, जो पीड़ित परिवार के साथ ही मजदूरी करने का काम करता था, जिसकी उम्र करीब 42 साल है.

Last Updated : Nov 25, 2022, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details