दिल्ली

delhi

सांप के डसने पर इंसान का बदला, देखें वीडियो

By

Published : Aug 13, 2021, 2:58 PM IST

ओडिशा के जजपुर जिले में एक व्यक्ति ने बदले की भावना से सांप को दांतों से चबाकर मार दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

इंसान का बदला
इंसान का बदला

जजपुर :ओडिशा के जजपुर जिले में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. एक युवक को चोट पहुंचाना सांप को महंगा पड़ गया और व्यक्ति ने सांप को ही काट लिया. व्यक्ति ने सांप के डसने पर बदला लेते हुए उसे दांतों से काटकर मार दिया. यह देखकर सभी लोग हैरान थे. सांप को काटने के बाद व्यक्ति डॉक्टर के पास जाने के बजाए एक वैद्य के पास गया.

इंसान का बदला

दांतों से चबाकर उतारा मौत के घाट
दरअसल, शालिजंगा पंचायत के दनागडी ब्लॉक के गंभीरपटिया गांव निवासी किशोर बद्रा खेत पर काम करने के बाद अपने साथियों के साथ घर लौट रहा था. इसी दौरान उसका पैर सड़क क्रॉस कर रहे एक सांप पर पड़ गया, जिस पर सांप ने उसे काट लिया. सांप के काटने के बाद आगबबुला हुए व्यक्ति ने सांप को उठाकर काट-काटकर मार दिया.

पढ़ें :-सांप का इंतकाम ! यकीन न हो तो पढ़ें पूरी खबर

बदले की भावना से मारा सांप
बताया जा रहा है कि बद्रा ने बदले की भावना से सांप को मारा है. उसने सांप को कई बार दातों से चबा-चबाकर मारा. यह देखकर लोग हैरान रह गए. किशोर बद्रा सांप को मारने के बाद उसे लेकर गांव में घूमता रहा. जब बद्रा ने सांप को मार दिया तो लोगों ने उसे नजदीकी डॉक्टर के पास जाने की सलाह दी, लेकिन वहां जाने के बजाए वह स्थानीय वैद्य के पास गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details