दिल्ली

delhi

By

Published : May 1, 2022, 7:03 AM IST

ETV Bharat / bharat

नोएडा में दबंगों ने की टोल कर्मचारी की जमकर पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

नोएडा में दबंगों की एक नई करतूत सामने आई है. यहां टोल कर्मचारी ने टोल टैक्स मांगा तो दबंगों ने उसकी पिटाई कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

toll worker beat up by miscreants in Noida
नोएडा में दबंगों ने की टोल कर्मचारी की जमकर पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर टोल कर्मचारी द्वारा कार सवार दबंगों से टोल टैक्स देने की बात कही गई, जो उन्हें नागवार लगा और वह गाड़ी से उतरे और टोल कर्मचारी के बूथ में घुसकर मारने लगे. दबंगों द्वारा की जा रही पिटाई की पूरी घटना वहां लगी सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

नोएडा टोल कर्मचारी की पिटाई

पीड़ित ने इसकी शिकायत दादरी पुलिस से करते हुए कहा है कि जब उसने कार सवार दबंगों से टोल टैक्स के पैसे मांगे तो कार सवारों ने उसके साथ बदतमीजी करते हुए टोल बूथ में घुसकर उसके साथ मारपीट की. पीड़ित ने जब इसका विरोध किया तो कार सवार दबंग एक के बाद एक पीड़ित को पीटने लगे.

ये भी पढ़ें- नोएडा: पत्नी ने सुसाइड नोट लिखकर पति संग लगाई फांसी, यह थी वजह

पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पीड़ित ने इसकी शिकायत दादरी कोतवाली पुलिस से की है. शिकायत मिलने पर दादरी कोतवाली पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. सवाल खड़ा होता है कि कैसे दबंगों के हौसले नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बुलंद होते जा रहे हैं, जिसे रोकने में पुलिस नाकाम साबित होती नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details