दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Daily Love Horoscope: इन राशियों को मिलेगा शॉपिंग डेट का मौका, जानें अपनी लव लाइफ का पूरा हाल

आज 7 जुलाई 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (Love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love rashifal) से जुड़ी हर बात.

By

Published : Jul 6, 2022, 10:57 PM IST

Updated : Jul 7, 2022, 9:53 AM IST

dainik rashifal hindi me
दैनिक लव राशिफल

ईटीवी भारत डेस्क : विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. आइये जानते हैं Love Horoscope 7 July 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि :लव-लाइफ में आज का दिन बहुत अच्छा है. रिश्तों के लिए योजना बनाएंगे. आज किसी नए रिश्ते की शुरुआत भी कर सकते हैं. आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मित्रों और परिजनों के साथ समय अच्छा गुजरेगा. दान-धर्म में आपकी रुचि बढ़ेगी.

ये भी पढ़ें :फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफल

वृषभ राशि :आप फ्रेंड्स और लव-पार्टनर को प्रभावित करने के साथ ही उनके साथ संबंध भी बेहतर रख सकेंगे. आज लव-लाइफ में भी आपको सफलता मिलेगी. पाचनतंत्र से संबंधित कष्ट होने की संभावना अधिक है, इसलिए संभव हो तो घर के खाने को प्राथमिकता दें.

मिथुन राशि :आपका मन अनिर्णायक स्थिति में रहेगा. किसी बात की दुविधा मन में रहेगी. अधिक भावुकता भी मन को अस्वस्थ बनाएगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर साथ चर्चा होगी, लेकिन वाद-विवाद को टालें. परिवार और स्थायी संपत्ति के विषय में चर्चा न करना हितकारी होगा. स्वीटहार्ट के साथ तनाव हो सकता है. आज कहीं घूमने ना जाएं.

ये भी पढ़ें :जलाभिषेक के बाद भगवान को आया बुखार, कब तक चलेगी तीमारदारी

कर्क राशि :शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रखेगा. आज आप किसी बात को लेकर आप अधिक इमोशनल रहेंगे. दोपहर के बाद किसी बात की चिंता आपको हो सकती है. एनर्जी का अभाव रहेगा. परिजनों के साथ मतभेद रहेगा. आज परिजनों की जरूरत पर धन खर्च करेंगे. नए कपड़े, आभूषण या एसेसरीज की खरीदारी होगी.

सिंह राशि :आपके दूर रहने वाले फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ की गई बातचीत लाभप्रद रहेगी. सुख और शांति का वातावरण बना रहेगा. स्वादिष्ट भोजन से संतुष्टि मिलेगी. वाणी से किसी का मन जीत सकेंगे. आपको किसी महत्वपूर्ण काम में सफलता नहीं मिलेगी. अत्यधिक विचार आपकी मानसिक उलझन में वृद्धि करेंगे. आपको फ्रेंड्स और रिश्तेदारों से मदद मिल सकती है.

सबसे शुभ ग्रह बृहस्पति के उपायों से जीवन में आएगी शुभता

कन्या राशि : आज लव-लाइफ में बोली से आपको लाभ होगा. कोई नया संबंध बन सकता है. आज का दिन व्यापार की दृष्टि से लाभदायक रहने की संभावना है. आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. स्वीटहार्ट के साथ मुलाकात होगी. खुशी तथा आनंद प्राप्त कर सकेंगे. भाग्य आपका साथ देगा. लाइफ-पार्टनर के साथ चल रहा तनाव दूर होगा.

तुला राशि :आज लव-लाइफ में आपको सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता के कारण फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ विवाद होने की आशंका बनी रहेगी. दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा. कोई चिंता दूर होगी. परिजनों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. शाम में परिजनों के साथ स्वादिष्ट भोजन का लुत्फ उठाएंगे.

युवराज के घर महाराज का आगमन, इन 7 राशियों को मिलेगा सुख-सौभाग्य व धन-सम्मान

वृश्चिक राशि :आत्मविश्वास के कारण लव-लाइफ में सफलता मिलेगी. आज क्लब या टूरिस्ट प्लेस पर जाने से लव-बर्ड्स को प्रसन्नता होगी. परिवार में सुख- शांति बनी रहेगी. अपनी बोली और व्यवहार पर संयम रखें. विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे. स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है. आप शारीरिक और मानसिक स्वस्थता बनाए रख सकेंगे.

धनु राशि :आप आज धार्मिक बने रहेंगे. किसी मांगलिक इवेंट पर जाने का अवसर मिल सकता है. आपका व्यवहार भी आज अच्छा रहेगा. गलत कामों से दूर रहेंगे. क्रोध पर संयम रखें. दोपहर के बाद आपका दिन बहुत अच्छा और सफलताभरा रहेगा. आपके काम सरलतापूर्वक पूरे होंगे. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर आपकी तारीफ करेंगे. मैरिड लाइफ में मधुरता बनी रहेगी. आज अविवाहितों का रिश्ता कहीं पक्का होने के योग रहेंगे.

VIDEO :रथयात्रा के लिये महीनों पहले इस शुभ मुहूर्त में होती है शुरुआत, सदियों पहले बने नियमों के आधार पर बनते हैं रथ

मकर राशि :आज का दिन मध्यम फलदायक है. दोपहर के बाद स्वास्थ्य की दृष्टि से कुछ थकान या आलस्य का अनुभव हो सकता है. लव-लाइफ डिस्टर्ब रहेगी स्वास्थ्य के विषय में भी चिंता रहेगी. अनावश्यक खर्च से आज दूर रहें. आय और व्यय का बैलेंस होने में दिक्कत आ सकती है.

कुंभ राशि :आज साधारण सी बातों पर मैरिड लाइफ में विवाद हो सकता है. लव-लाइफ डिस्टर्ब रहेगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से विवाद हो सकता है. नए काम, नए रिश्ते की शुरुआत के लिए समय अनुकूल नहीं है. शारीरिक रूप से ताजगी का अभाव रहेगा. मानसिक चिंता हो सकती है. योग, मेडिटेशन से मानसिक शांति मिलेगी.

ये भी पढ़ें :श्री जगन्नाथ मंदिर में जनजातीय परंपराओं की भी है भूमिका, मृत्युलोक का बैकुंठ है भगवान का ये धाम

मीन राशि :आपका मन आज किसी चिंता में रहेगा. आज लव-लाइफ में विघ्न आएंगे. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर की मदद नहीं मिलेगी. मैरीड कपल के बीच विवाद हो सकता है. परिवार में शांति बनाए रखें. वाहन आदि ध्यान से चलाएं. डेट में जाते समय सावधान रहें. दोपहर के बाद खुद को नेगेटिविटी से बचाए रखें.

इन 5 राशि वालों के भरेंगे खजाने, नई नौकरी और घर में बजेगी शहनाई, देवगुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से

Last Updated : Jul 7, 2022, 9:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details