दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मंगलुरु के प्राइवेट कॉलेज के हॉस्टल से लापता हुईं तीन छात्राएं चेन्नई में मिलीं

कर्नाटक के मंगलुरु के एक निजी प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज की तीन छात्राएं 21 सितंबर को छात्रावास की खिड़की तोड़कर फरार (Mangaluru PUC Girls Missing) हो गई थीं. ये छात्राएं शुक्रवार को चेन्नई में पाई गईं.

By

Published : Sep 24, 2022, 10:24 PM IST

Mangaluru PUC Girls Missing
Mangaluru PUC Girls Missing

मंगलुरु: कर्नाटक के मंगलुरु शहर के एक निजी प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज की लापता हुईं तीन छात्राएं (Mangaluru PUC Girls Missing) शुक्रवार को चेन्नई में मिलीं. 21 सितंबर को तड़के प्रथम वर्ष की तीन छात्राएं कॉलेज के छात्रावास की खिड़की तोड़कर फरार हो गई थीं. उसी दिन कॉलेज के छात्रावास के बाहर मुख्य सड़क पर इन छात्राओं के एक साथ जाने का दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया था. ये छात्राएं शुक्रवार की शाम चेन्नई के एक थाने में पहुंचीं और बताया कि हम मंगलुरु से आए हैं. शनिवार को उन्हें मंगलुरु लाया गया.

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने चेन्नई में तीन लड़कियों का पता लगाया, जिनमें से दो बेंगलुरु की और एक चित्रदुर्ग की है. उन्होंने कहा कि परीक्षा में कम अंक पाने से छात्राएं निराश थीं, जिसके कारण वे शहर छोड़ कर चेन्नई चली गईं. छात्राएं अपने माता-पिता का सामना करने से डर रही थीं, इसलिए उन्होंने छात्रावास छोड़ने और उनमें से एक के रिश्तेदार के घर जाने का फैसला किया.

पुलिस आयुक्त ने बताया कि लड़कियों के पास मोबाइल फोन नहीं था और उन्होंने पहले कभी खुद से इतनी लंबी दूरी तय नहीं की थी. पुलिस आयुक्त ने शिक्षकों और अभिभावकों से उन बच्चों पर नजर रखने का आग्रह किया जो उन पर हो रहे दबाव से परेशान हो सकते हैं. कुमार ने कहा कि संस्थानों को माता-पिता को महीने में कम से कम एक बार उनके बच्चों से मिलने की अनुमति देनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- ब्रेन डेड युवती के अंगदान : ग्रीन कॉरिडोर बनाया, हार्ट हेलीकॉप्टर से ले गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details