दिल्ली

delhi

पीलीभीत में तालाब में डूबे तीन बच्चे, मौत

By

Published : Nov 13, 2022, 3:52 PM IST

सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में रविवार को तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत (death by drowning) हो गई.

Etv bharat
पीलीभीत में तालाब में डूबे तीन बच्चे, मौत

पीलीभीतः सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र में रविवार को तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत (death by drowning) हो गई. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के पठियन गांव में रहने वाले श्रीदेव का बेटा लोकेंद्र(8) गांव के ही रहने वाले सपनील(9) पुत्र विपिन और सचिन(8) पुत्र अवनेश के साथ गांव के बाहर स्थित भट्टे के पास भरे पानी में नहाने गया था. अचानक नहाते समय तीनों बच्चे पानी में ही डूब गए. बच्चों को डूबता देख आसपास मौजूद ग्रामीणों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक तीनों की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी.

एक ही गांव के तीन मासूम बच्चों की मौत के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. स्थानीय लोगों ने पूरे मामले की सूचना सेहरामऊ उत्तरी पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी कमलेश मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल घटना के बाद तीनों मासूमों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पढ़ेंः पिता के सामने ही तालाब में डूबे 3 बच्चे, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details