दिल्ली

delhi

Accident in Rajasthan: बाड़मेर में दो ट्रेलरों के बीच भिड़ंत, तीन जिंदा जले

By

Published : Apr 24, 2023, 10:19 AM IST

Updated : Apr 24, 2023, 10:35 AM IST

राजस्थान के बाड़मेर में बड़ा हादसा हो गया. यहां मेगा हाईवे पर दो ट्रेलरों की भिड़ंत में तीन लोग जिंदा जल गए. वहीं एक व्यक्ति के झुलसने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Accident in Barmer
Accident in Barmer

बाड़मेर में हादसा

गुड़ामालानी (बाड़मेर). राजस्थान के बाड़मेर जिले में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. दुर्घटना में दो ट्रेलरों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर के बाद दोनों ट्रेलरो में आग लग गई. इस घटना में तीन लोग जिंदा जल गए जबकि एक अन्य व्यक्ति के झुलसने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सूचना पर पहुंचे दमकल वाहन ने काफी मशक्कत के बाद लपटों पर काबू पाया. घटना के बाद काफी देर तक रास्ता बाधित होने से जाम की स्थिति भी हो गई थी.

हेड कांस्टेबल सुल्तान सिंह ने बताया कि गुड़ामालानी थाना इलाके में आदूराम पेट्रोल पंप के पास सोमवार सुबह दो ट्रेलरों के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद दोनों ट्रेलरों में आग लग गई. आसपास मौजूद राहगीरों के मुताबिक दोनों ट्रेलरों में 4 लोग सवार थे जिसमें से 3 लोग जिंदा जल गए जबकि एक व्यक्ति को झुलसने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सुल्तान सिंह ने बताया कि एक ट्रेलर में दो चालक सवार थे. इनमें प्रदीप पुत्र रामचंद्र गाड़ी में फंसने से जिंदा जल गया जबकि लक्ष्मण पुत्र भारमलराम निवासी नोखा बीकानेर झुलस गया था जिसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं दूसरे ट्रेलर में चालक मोहम्मद पुत्र समू खान के साथ एक अन्य व्यक्ति भी जिंदा जल गया जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

भोर में हुआ हादसा

पढ़ें.रेस्टोरेंट में लगी आग, दो लोग जिंदा जले, एक मृतक बिहार का निवासी

उपाधीक्षक शुभकरण खीचीं ने बताया कि एक ट्रेलर बीकानेर से मिट्‌टी लोडकर सांचोर की तरफ जा रहा था जबकि दूसरे ट्रेलर में टाइल्स भरी हुई थी. मेगा हाईवे गुड़ामालानी आलपुरा के पास अलसुबह दोनों ट्रेलरों के बीच आमने सामने भिड़ंत हो गई जिससे दोनों ट्रेलरों में आग लगने से तीन लोग जिंदा जल गए थे. दमकल वाहन बुलाकर आग पर काबू पाया गया.

हाईवे पर लगा जाम:मेगा हाईवे पर दो ट्रेलरों के बीच टक्कर के बाद लगी आग से मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. तेज लपटों के कारण रास्ता बाधित होने से कुछ देर के लिए जाम की स्थिति बन गई थी. हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई थी. सूचना पर पुलिस और दमकल वाहन पहुंचे और आग पर काबू पाने के साथ आवागमन को सुचारु कराया गया.

Last Updated : Apr 24, 2023, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details