दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 4, 2022, 3:26 PM IST

Updated : Nov 4, 2022, 7:00 PM IST

ETV Bharat / bharat

मुंबई के हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमले की धमकी, फोन करने वाला मानसिक रूप से विक्षिप्त

मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को कॉल पर मुंबई के हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमला करने की धमकी मिली है. जांच में पुलिस को फोन करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त पाया गया है. इस वजह से उस पर कोई केस दर्ज नहीं किया गया है.

mumbai haji ali dargah
मुंबई के हाजी अली दरगाह

मुंबई : मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम को कॉल पर मुंबई के हाजी अली दरगाह पर आतंकी हमला करने की धमकी मिली है. इस कॉल के बाद ताड़देव पुलिस मौक़े पर पहुंची और हाजी अली दरगाह को अलर्ट कर दिया गया है. हालांकि जांच करने पर मौके पर कुछ नहीं मिला. वहीं फोन करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त पाया गया है.

इस बारे में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि फोने करने वाला मानसकि रूप से विक्षिप्त था. बता दें कि ठाणे शहर में पुलिस को गुरुवार को एक फोन आया था जिसमें दावा किया गया था कि आतंकियों का एक ग्रुप हाजी अली दरगाह की ओर जा रहा है. इस पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचने के साथ ही बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वायड व स्निफर डॉग स्क्वायड की मदद से दरगाह के आसपास तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. वहीं फोन कनरे वाले की पहचान ठाणे जिले के उल्हासनगर के एक 36 साल के मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति के रूप में हुई है.

Last Updated : Nov 4, 2022, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details