दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 16, 2021, 11:44 AM IST

ETV Bharat / bharat

BJP नेता सोनाली फोगाट के घर में चोरी, लाखों की रिवॉल्वर भी ले उड़े चोर

टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर चोरों ने धावा बोल कई कीमती चीजों पर हाथ साफ कर लिया है. यहां चोर 10 लाख रुपये की ज्वेलरी, नकदी समेत एक लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर रफू चक्कर हो गए.

सोनाली फोगाट
सोनाली फोगाट

हिसार :बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के घर में चोरी का मामला सामने आया है. दरअसल, घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की नकदी, गहने, लाइसेंसी रिवाल्वर और कारतूस पर हाथ साफ कर दिया. घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, मगर शातिर चोर डीवीआर भी साथ ले गए. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात को लेकर जांच पड़ताल की.

पुलिस को दी शिकायत में बिग बॉस की प्रतियोगी एवं आदमपुर से बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ने वाली सोनाली फोगाट ने बताया कि नौ फरवरी को वो अपना आवास बंद कर चंडीगढ़ गई थी. सोमवार को वापस आने पर देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था. अंदर जाकर सामान चेक किया, तो ऊपर रखी अलमारी से करीब 10 लाख रुपये की नकदी, सोने के गहने, चांदी के बर्तन, घड़ियां गायब मिली. सोनाली ने पुलिस को बताया कि मकान से लाइसेंसी रिवाल्वर और आठ कारतूस भी चोरी किये गए है.

पढ़ें-टूलकिट केस : दिशा रवि की गिरफ्तारी के विरोध में विपक्ष एकमत

पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा मौके पर पहुंचे और उन्होंने सोनाली फोगाट से चोरी के बारे में जानकारी ली. घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, लेकिन चोर सामान के साथ डीवीआर भी चुरा ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details