दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 21, 2023, 9:26 PM IST

ETV Bharat / bharat

Telangana News: सनतनगर में बच्चे की बेरहमी से हत्या, शव पॉलीथीन में डालकर नाले में फेंका

तेलंगाना के हैदराबाद में एक बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई और आरोपियों ने उसके शव को पॉलीथीन में भरकर नाले में फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

child murder
बच्चे की हत्या

हैदराबाद: हैदराबाद के सनतनगर इलाके में एक बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. दो लोगों के बीच कर्ज चुकाने को लेकर हुआ विवाद हत्या का कारण बन गया. बालानगर डीसीपी श्रीनिवास ने कहा कि हालांकि परिवार के सदस्यों ने मानव बलि के रूप में लड़के की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रेडीमेड गारमेंट्स के कारोबारी वसीम खान अपने परिवार के साथ सनतनगर इंडस्ट्रियल एस्टेट के अलादुन कोटी में रहते हैं.

पुलिस को शक है कि उसके बेटे (8) को फिजा खान नाम के एक स्थानीय निवासी (जो हिजड़ा है) ने मार डाला. वसीम खान ने चिट का कारोबार करने वाली फिजा खान के यहां चिट के रूप में पैसे बचाए. फिजा खान ने जब से इससे जुड़े पैसे नहीं दिए, तब से दोनों के बीच कुछ समय से झगड़ा चल रहा है. इसी सिलसिले में गुरुवार को भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी. इसी क्रम में गुरुवार की शाम वसीम खान के बेटे का चार लोगों ने बस्ती की एक गली से अपहरण कर लिया.

वे उसे एक प्लास्टिक की थैली में लेकर फ़िज़ा खान के घर की ओर चल पड़े. कुछ समय तक बच्चा नहीं मिलने पर पिता वसीम खान ने रात में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने जांच की और स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने बच्चे के शव को जिन्कलावाड़ा के पास एक नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने गुरुवार आधी रात को स्थानीय लोगों की मदद से नाले की तलाशी ली.

एक प्लास्टिक की थैली में बच्चे का शव मिला, पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया. बच्चे की हत्या करने वाले आरोपियों ने बच्चे की हड्डियां तोड़कर बाल्टी में डाल दी थी. जांच में सामने आया कि आरोपियों ने बाल्टी को प्लास्टिक की थैली में भरकर नाले में फेंक दिया. पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है. इस घटना से अलादून कोटि बस्ती में तनाव बना हुआ है.

पढ़ें:Kerala News: भाभी को मारने के लिए बनाई थी योजना, पर मौत भांजे की हो गई

मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा कि यह घटना बेहद दुखद है. पीड़िता के परिजनों से मिलने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हत्या वित्तीय लेन-देन के चलते की गई है. थलसानी ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि एक बच्चे की हत्या नृशंस है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details