दिल्ली

delhi

सीएम के. चंद्रशेखर राव रालेगण सिद्धि में अन्ना हजारे से मिलेंगे!

By

Published : May 21, 2022, 7:02 AM IST

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के रालेगण सिद्धि में सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे से मुलाकात करने की उम्मीद है. सीएम राष्ट्रीय स्तर की राजनीति की जमीन तैयार करने के लिए भारत भ्रमण पर जाने वाले हैं.

Telangana CM has sought meeting with Hazare, says close aide
सीएम के. चंद्रशेखर राव रालेगण सिद्धि में अन्ना हजारे से मिलेंगे!

पुणे: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के रालेगण सिद्धि में सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे से मुलाकात करने की संभावना है. हजारे के करीबी संजय पाथाडे ने कहा कि यह शिष्टाचार भेंट होगी. इस संबंध में कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है.

पाथाडे ने कहा, 'हमें तेलंगाना के मुख्यमंत्री राव के अधिकारी का फोन आया था कि वह अन्ना जी से मिलना चाहते हैं. हमने पुष्टि की है कि अन्ना जी बैठक के लिए उपलब्ध होंगे. गौरतलब है कि तेलंगाना के सीएम केसीआर राष्ट्रीय स्तर की राजनीति की जमीन तैयार करने के लिए भारत भ्रमण पर जाने वाले हैं. इस दौरान वह पंजाब, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, बिहार फिर महाराष्ट्र भी जाएंगे. महाराष्ट्र में इस बार वह मुख्यमंत्री के पास न जाकर अन्ना हजारे से मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर का भारत भ्रमण

मुख्यमंत्री का 22 मई को देशव्यापी किसान आंदोलन के दौरान मारे गए किसानों के 600 परिवारों को सांत्वना देने के लिए चंडीगढ़ का दौरा करने का कार्यक्रम है. राव प्रत्येक पीड़ित परिवार को 3 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देंगे. मुख्यमंत्री केसीआर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की उपस्थिति में चेक वितरण करेंगे. चेक पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के किसान परिवारों को दिए जाएंगे.

(पीटीआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details