दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

लोक गायिका नेहा राठौर की मां कोरोना पॉजिटिव, तेजस्वी यादव ने की मदद

'बिहार में का बा...' गीत गाकर मशहूर हुईं लोक गायिका नेहा राठौर की मां कोरोना संक्रमित हो गई हैं. मां के कोरोना संक्रमित होने के बाद नेहा राठौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वह रोते हुए मदद की गुहार लगा रही थीं. जिसके बाद तेजस्‍वी यादव ने उनकी मदद की.

By

Published : Apr 24, 2021, 2:33 PM IST

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर
लोक गायिका नेहा सिंह राठौर

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान 'बिहार में का बा...' गीत गाकर चर्चा में आईं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर की मां कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रशासन से मदद की गुहार लगाई थी. उनकी मदद के लिए कवि कुमार विश्‍वास ने भी गुहार लगाई. जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनकी मदद की.

इस वीडियो में नेहा बता रही हैं कि उनकी मां चंपा सिंह, एकता चौराहा सदर अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी मां को जमुहार मेडिकल कॉलेज सासाराम में भर्ती कराया जाए तो ज्यादा बेहतर होगा क्योंकि वहां स्पेशलिस्ट हैं. यह सब बताते हुए वह मदद की गुहार लगा रही हैं.

लोक गायिका नेहा राठौर ने वीडियो जारी कर मांगी मदद

कुमार विश्वास ने किया नीतीश और तेजस्वी को टैग
जाने-माने कवि कुमार विश्‍वास ने नेहा के ट्वीट को रीट्वीव करते हुए तेजस्‍वी यादव और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को टैग किया और उनकी मदद करने के लिए गुहार लगाई. इनके अलावा मनोज झा ने भी नेहा के लिए मदद मांगी.

'पार्टी शुरू से कर रही है मदद'
कुमार विश्‍वास को जवाब देते हुए तेजस्‍वी ने बताया कि उनकी पार्टी के विधायक सुधाकर सिंह शुरू से नेहा की मदद कर रहे हैं. उनकी मां को इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराने में भी आरजेडी विधायक का योगदान रहा. अब उन्‍हें सासाराम के जमुहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने की व्‍यवस्‍था की जा रही है.

यह जानकारी मिलने पर कुमार विश्‍वास ने तेजस्‍वी का आभार जताया और नेहा की मां के जल्‍द ठीक होने के लिए ईश्‍वर से कामना की.

बिहार में 'का बा' गाने से गरमाई थी सियासत
बिहार चुनाव 2020 में रैप सांग वार-पलटवार का जरिया बना था. नेहा सिंह राठौर लगातार अपने सोशल साइट पर सत्ता पर तंज कस रही थीं तो पक्ष-विपक्ष भी इसे भुनाने में लगा था. नेहा राठौर के गानों पर महागठबंधन ने पोस्टर के जरिए भाजपा पर निशाना साधा था. पोस्टर में सरकार को कठघरे में खड़ा करने वाली तस्वीरें साझा की गई थी और लिखा गया था - 'बिहार में का बा'.

इसके बाद पलटवार में भाजपा ने बिहार में 'ई बा...' से जवाब दिया था. खास बात तो यह थी कि चुनाव के दौरान इसी के जरिए जुबानी जंग लड़ी जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details