दिल्ली

delhi

तमिलनाडु में गश्त के दौरान चोरों ने सब इंस्पेक्टर को मार डाला

By

Published : Nov 21, 2021, 12:32 PM IST

तिरुचिरापल्ली-पुदुकोट्टई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पल्लथुपट्टी गांव के पास बकरी चोरों ने गश्त के दौरान पकड़े जाने पर सब इंस्पेक्टर को मार डाला. आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है.

तमिलनाडु
तमिलनाडु

त्रिची : तिरुचिरापल्ली-पुदुकोट्टई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पल्लथुपट्टी गांव के पास बकरी चोरों ने गश्त के दौरान पकड़े जाने पर पुलिस सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी.

पुलिस ने कहा कि मृतक एसएसआई, एस.भूमिनाथन (56) ने जब रात में गश्त के दौरान बकरियों को चुराते हुए एक गिरोह को देखा. इस पर गिरोह के सदस्य अपनी मोटरसाइकिलों से भागकर पुदुकोट्टई जिले में प्रवेश कर गए. इसी दौरान मोटरसाइकिल से पीछा करते हुए एसएसआई ने दो बकरी चोरों को धर दबोचा. तभी आरोपियों ने भागने के प्रयास में एसएसआई पर कुल्हाड़ियों से हमला कर दिया और गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई. उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा है.

ये भी पढ़ें -बिहार के वैशाली में सड़क किनारे 9 जिंदा बम बरामद, इलाके में मची अफरा-तफरी

घटना देर रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है, हालांकि सुबह करीब 5 बजे राहगीरों ने भूमिनाथन के शव देखा और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महानिरीक्षक, मध्य क्षेत्र वी. बालकृष्णन ने घटनास्थल का दौरा किया और पूछताछ की. वहीं मृत भूमिनाथन के शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुचिरापल्ली के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है.

अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस ने आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज एकत्र किया है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details