दिल्ली

delhi

बाड़मेर में टीचर ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा, अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 24, 2022, 4:51 PM IST

राजस्थान के बाड़मेर जिले के सरकारी स्कूल में 7वीं कक्षा के बच्चे के साथ टीचर की मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि क्लास टेस्ट में समय सीमा के भीतर जवाब न लिख पाने के दण्डस्वरूप पिटाई हुई. बच्चे की हालत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Barmer Student Beaten Up,Student beaten up in Barmer
बाड़मेर में टीचर ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा.

बाड़मेर.जालोर के बाद प्रदेश के बाड़मेर से बच्चे संग शिक्षक की बेरहमी से पेश आने का मामला सामने आया है. आरोप है कि टीचर ने इस कदर बच्चे को पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. सूचना पर पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची (Student beaten up in Barmer Government School). आरोप है कि स्कूल के अध्यापक ने टेस्ट के दौरान समय पर सवाल नहीं करने की वजह से मारपीट की.

कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम के अनुसार राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय संख्या 4 में टेस्ट चल रहा था (Barmer Student Beaten Up). इस दौरान कक्षा सातवीं में पढ़ने वाले कृष्ण कुणाल ने टेस्ट के दौरान समय पर सवाल पूरे नहीं किए. उसने लेट कॉपी सबमिट करवाई. इस बात को लेकर स्कूल के अध्यापक ने छात्र के साथ मारपीट की, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. छात्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पीड़ित बच्चे की मां ने स्कूल के एक अध्यापक पर आरोप लगाया है. कहा है कि उसने बच्चे के साथ मारपीट की, जिससे तबीयत बिगड़ी.

बाड़मेर में टीचर ने बच्चे को बुरी तरह से पीटा.

पढ़ें. मटके से पानी पीने से नाराज शिक्षक ने की दलित छात्र की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम के अनुसार छात्र के साथ मारपीट की सूचना पर अस्पताल पहुंचे. इस मामले को लेकर स्कूल के शिक्षकों और बच्चों के बयान दर्ज किए जाएंगे और परिजनों की ओर से जैसी रिपोर्ट दी जाएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details