दिल्ली

delhi

By

Published : May 24, 2021, 8:22 PM IST

Updated : May 24, 2021, 9:00 PM IST

ETV Bharat / bharat

'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह की तबीयत बिगड़ी, जानें क्या है ताजा अपडेट

फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर पूर्व एथलीट मिल्खा सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिल्खा सिंह बीते गुरुवार को कोरोना से संक्रमित मिले थे.

मिल्खा सिंह
मिल्खा सिंह

चंडीगढ़ : पूर्व भारतीय धावक मिल्खा सिंह की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिल्खा सिंह कुछ दिन पहले ही कोरोना से संक्रमित हुए थे. सोमवार को उनका ऑक्सीजन लेवल कम होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर 91 साल के मिल्खा सिंह को बीते गुरुवार को कोरोना से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद उनको स्वास्थ्य पर ध्यान देने और तमाम प्रोटोकॉल का पालन करते हुए होम आइसोलेशन में रखा गया था.

'फ्लाइंग सिख' मिल्खा सिंह की तबीयत बिगड़ी

ये भी पढ़ें-अब बाबा के इस बयान से IMA खफा, केंद्र सरकार से की गिरफ्तारी की मांग

कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद मिल्खा ने शेयर की थी. उन्होंने कहा था कि हमारे घर में काम करने वाले कई लोगों का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, तो इसी वजह से परिवार के सभी सदस्यों का टेस्ट कराया गया था. इसमें घर के सभी सदस्यों का टेस्ट नेगेटिव आया और सिर्फ मेरा ही एक टेस्ट पॉजिटिव आया है. मेरे कोविड टेस्ट की रिपोर्ट आई, जिसके बाद मैं काफी चकित हूं, क्योंकि मुझे कोई लक्षण नहीं था.

वहीं, अब सोमवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-17 दिन से कोरोना के मामलों में आ रही कमी : स्वास्थ्य मंत्रालय

Last Updated : May 24, 2021, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details