दिल्ली

delhi

By

Published : May 17, 2021, 10:50 PM IST

ETV Bharat / bharat

राजस्थान : बुजुर्ग मां को अस्पताल में भर्ती करवाकर लावारिस छोड़ गया बेटा, 12 घंटे बाद मौत

कोरोना महामारी ने लोगों की संवेदनाएं खत्म कर दी हैं. रविवार देर शाम बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक बेटा अपनी मां को अस्पताल में भर्ती करवाकर लावारिस हालत में छोड़कर चला गया. वहीं, मेडिकल स्टाफ ने जब फोन किया तो बेटे ने अपनी मां को पहचानने से इनकार कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

बुजुर्ग मां
बुजुर्ग मां

जयपुर : राजस्थान में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. वहीं, कोरोना महामारी ने लोगों की संवेदनाएं खत्म कर दी हैं. अपने ही परिवार के सदस्यों के साथ लोग अमानवीयता दिखा रहे हैं. ऐसी ही एक घटना बाड़मेर जिले से सामने आया है, जहांं 80 साल की बुजुर्ग मां को बेटे ने कोरोना संक्रमित होने की आशंका के कारण अस्पताल में लावारिस छोड़ दिया. अस्पताल में करीब 12 घंटे बाद बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

अस्पताल में मां को लावारिस छोड़ गया बेटा

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम 80 साल की बुजुर्ग महिला को उसका बेटा कोरोना संक्रमित होने की आशंका के चलते आपातकालीन वार्ड में छोड़कर चला गया. इतना ही नहीं जब मेडिकल स्टाफ ने बेटे को फोन कर पूछा तो उसने अपनी ही मां को पहचानने से इनकार कर दिया. वहीं, करीब 5 घंटे बाद बुजुर्ग महिला के दामाद ने अस्पताल पहुंचकर उसकी सुध ली, लेकिन 12 घंटे में ही बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया.

पढ़ें :-मानवता शर्मसार! मां के शव को कंधे पर उठाकर अकेला श्मशानघाट पहुंचा बेटा

दरअसल, रविवार देर शाम बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आपातकालीन वार्ड से वार्ड बॉय महिला को एडमिट करवाने ट्रॉली पर ले आए. इसके बाद नर्सिंग कर्मचारी और चिकित्सकों ने महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे उपचार दिया. अस्पताल के स्टाफ ने महिला के परिजन को फोन लगाया, लेकिन बेटे मे अपनी ही मां को पहचानने से इनकार कर दिया. बुजुर्ग महिला ने सोमवार को दम तोड़ दिया. बुजुर्ग महिला के मौत की जानकारी उसके बेटे को दी गई तो बेटा मौत के बाद अस्पताल पहुंचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details