दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में छह नशा तस्कर गिरफ्तार, मादक पदार्थ बरामद

जम्मू कश्मीर में दो अलग अलग मामलों में छह नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने एक मामले में 420 ग्राम नशीले पदार्थ के साथ 73,500 रुपये बरामद किए हैं. वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने तीन कुख्यात ड्रग तस्करों के पास से 34 ग्राम नशील पदार्थ बरामद किया.

By

Published : Jul 29, 2022, 8:56 PM IST

Published : Jul 29, 2022, 8:56 PM IST

Six drug peddlers arrested jammu kashmir
छह नशा तस्कर गिरफ्तार जम्मू कश्मीर

कुपवाड़ा: जम्मू कश्मीर पुलिस ने कुपवाड़ा में नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो अलग-अलग मामलों में नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक मामले में नियमित नाका चेकिंग के दौरान एसएचओ मुदस्सिर अहमद के नेतृत्व में तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया. इनके पास से 70 ग्राम हेरोइन जैसा मादक पदार्थ बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के नाम मोहम्मद अल्ताफ अहमद खटाना (निवासी ड्रैगर), मजीद अहमद शेख (निवासी तंगधार) और निसार अहमद मुगल (निवासी करनाह) हैं.

दो अलग अलग मामलों में गिरफ्तार नशा तस्कर

पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान, आरोपी अल्ताफ अहमद ने अपने घर के पास नशीले पदार्थ और कुछ नकदी छुपाने की बात कबूली जिसके बाद पुलिस दल कार्यकारी मजिस्ट्रेट के साथ मौके पर पहुंचा और आरोपी द्वारा बताने के बाद मौके से 350 ग्राम नशीले पदार्थ सहित 73,500 रुपये बरामद किए. मामले में 420 ग्राम नशीले पदार्थ के साथ नकदी बरामद किए जाने के बाद पुलिस आगे की जांच कर रही है. इस मामले में थाना करनाह में केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर में बढ़ा नार्को आतंकवाद, जानें क्यों कश्मीर में बढ़ रहा है नशीले पदार्थों का व्यापार?

इसी तरह एक अन्य कार्रवाही में पुलिस ने कुपवाड़ा के सुलकूट में एक नाके पर औचक निरीक्षण के दौरान तीन कुख्यात ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया. इन लोगों की तलाशी लेने पर उनके पास से 34 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ. गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम एजाज अहमद चेची (निवासी हफरादा), शेराज़ अहमद खान और शाहनवाज खान (निवासी मनिगाह) है. इनके खिलाफ कुपवाड़ा थाना में एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21, 29 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details