दिल्ली

delhi

शांतिनिकेतन में आदिवासी लड़की से सामूहिक बलात्कार

By

Published : Apr 15, 2022, 3:44 PM IST

पश्चिम बंगाल में फिर से एक आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप की खबर आई है. घटना गुरुवार रात की है. एक ग्रामीण मेले में आई लड़की के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इससे पहले हंसखली रेप-हत्या मामले को लेकर विपक्षी दलों ने ममता सरकार पर कई सवाल उठाए हैं.

concept photo, police, west bengal
कॉन्सेप्ट फोटो, पुलिस, प. बंगाल

शांतिनिकेतन : पश्चिम बंगाल में बीरभूम जिले के एक गांव में मेले से लौटकर आ रही एक आदिवासी लड़की के साथ कम से कम पांच लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार रात को शांतिनिकेतन थानाक्षेत्र में जब यह किशोरी एवं उसका प्रेमी शांतिनिकेतन के आदित्यपुर में चरक मेले से लौट रहे थे, तब उसके साथ यह वारदात हुई.

उन्होंने बताया कि पांच व्यक्तियों ने उसके पुरूष मित्र के साथ मारपीट की एवं वे उस किशोरी को एक नदी के तट पर ले गये जहां बारी-बारी से उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. अधिकारी ने बताया कि पुलिस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि किशोरी का बोलापुर उपसंभागीय अस्पताल में इलाज चल रहा है एवं पुलिस ने आरोपियों का रेखाचित्र तैयार करने में उसकी मदद मांगी है. अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा जान पड़ता है कि आरोपी बीरभूम के बाहर के थे और वे गांव में मेला देखने आये थे. घटनास्थल से सबूत एकत्र किये जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :हंसखली रेप-हत्या मामला : ममता की टिप्पणी पर बवाल, HC ने सीबीआई जांच का दिया आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details