दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तीन दिवसीय दौरे पर हल्द्वानी पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

RSS प्रमुख मोहन भागवत तीन दिवसीय दौरे पर हल्द्वानी पहुंच गए हैं. वहीं मोहन भागवत हल्द्वानी में आज से शुरू होने वाले तीन दिवसीय कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे.

By

Published : Oct 9, 2021, 7:14 AM IST

मोहन भागवत
मोहन भागवत

हल्द्वानी :राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत बीते देर रात तीन दिन के प्रवास पर हल्द्वानी पहुंचे हैं. जहां वो तीन दिनों तक प्रांतीय पदाधिकारियों और संघ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान मोहन भागवत प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ सात महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा भी करेंगे.

तीन दिवसीय दौरे पर हल्द्वानी पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत.

कार्यक्रम के तहत आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत धर्म जागरण,ग्राम विकास, सामाजिक समरसता और परिवार प्रबोधन पर महत्वपूर्ण चर्चा करेंगे. इसके अलावा वह संघ कार्य की प्रगति और कार्य विस्तार पर भी प्रांतीय पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे. 10 अक्टूबर को मोहन भागवत संघ परिवार के साथ बैठक करेंगे. इसके अलावा वर्ष 2025 में संघ को 100 साल पूरे हो रहे हैं, जिसको लेकर संघ की कार्य योजना पर भी चर्चा होगी. हालांकि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का यह दौरा गैर राजनीतिक है, लेकिन विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कुमाऊं में तीन दिन का उनका यह प्रवास बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें - हिंदुत्व सबको साथ लेकर चलता है: मोहन भागवत

मोहन भागवत के हल्द्वानी पहुंचने पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई है. कार्यक्रम में बिना अनुमति के सभी का प्रवेश वर्जित है. मोहन भागवत के सभी कार्यक्रम हल्द्वानी के लामाचौड़ स्थित एक इंस्टीट्यूट में होंगे, जिसकी तैयारियां पहले ही की जा चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details