दिल्ली

delhi

ये तस्वीर ही काफी है! जेल जाते ही लालू पर लगा जेल मैनुअल तोड़ने का आरोप

By

Published : Feb 18, 2022, 2:15 PM IST

चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में दोषी ठहराए गए लालू यादव के रिम्स पेइंग वार्ड में भर्ती होने के बाद कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं जिसमें लालू यादव राजद के नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को जेल मैन्युअल का उल्लंघन बताया जा रहा है. हालांकि जेल आईजी ने किसी तरह की जानकारी होने से इंकार किया है.

RJD leader met Lalu Prasad at RIMS
ये तस्वीर ही काफी है! जेल जाते ही लालू पर लगा जेल मैनुअल तोड़ने का आरोप

रांची:चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू यादव दोषी ठहराए गए हैं. सजा के बिन्दू पर 21 फरवरी को फैसला आना है. फिलहाल खराब स्वास्थ्य की वजह से लालू यादव को सरकारी अस्पताल रिम्स के पईंग वार्ड में रखा गया है. इसी बीच गुरुवार यानी 17 फरवरी को कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं. जिसमें लालू यादव राजद के नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं.

जेल मैन्युअल का उल्लघंन: लालू यादव का राजद के नेताओं के साथ नजर आने के बाद जेल मैन्युअल का उल्लघंन बताया जा रहा है. इस बाबत मुलाकात करने वाले राजद नेता रंजन यादव से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कॉरिडोर से गुजरते वक्त लालू जी से मुलाकात हुई थी. उन्होंने कहा कि किसी तरह के जेल मेन्युअल के उल्लंघन का बात नहीं है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- Ahmedabad serial blast : 38 दोषियों को फांसी की सजा

जेल आईजी ने जानकारी से किया इंकार: दूसरी तरफ जेल आईजी मनोज कुमार ने कहा कि उन्हें इस बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं है. उन्होंने भरोसा दिलाया कि अगर ऐसा हुआ है तो वह जिला प्रशासन से जरूर पूछेंगे. इस मसले को लेकर जेल अधीक्षक से भी संपर्क किया गया. लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details