दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने सुनी सबके 'मन की बात': रविंद्र रैना

ईटीवी भारत से बात करते हुए भाजपा नेता रविंदर रैना ने कहा कि बैठक में सबने अपने मन की बात पीएम मोदी के सामने रखी है. उन्होंने बताया कि पीएम ने म्मू कश्मीर के वरिष्ठ नेताओं को यह आश्वासन दिया है कि केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर के हित के लिए वो सभी कार्य करेगी जो उसके उज्जवल भविष्य के लिए जरूरी हैं.

By

Published : Jun 24, 2021, 10:40 PM IST

रविंद्र रैना
रविंद्र रैना

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर बीजेपी प्रमुख रविंदर रैना ने पीएम मोदी के साथ हुई सर्वदलीय बैठक को लेकर कहा है कि जम्मू-कश्मीर के सभी नेताओं को पीएम नरेंद्र मोदी ने आश्वासन दिया है कि सभी जम्मू-कश्मीर के भविष्य और बेहतरी के लिए मिलकर काम करेंगे. पीएम मोदी ने सबकी सुनी और कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों के विकास के लिए सभी कदम उठाए जाएंगे.

उन्होंने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई गई बैठक के बाद जम्मू कश्मीर में काफी समय से पड़ा पॉलिटिकल डेड लॉक खत्म हो गया है. बैठक में सबने अपने मन की बात पीएम मोदी के सामने रखी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने भी जम्मू कश्मीर के वरिष्ठ नेताओं को यह आश्वासन दिया है कि केंद्र सरकार जम्मू कश्मीर के हित के लिए वो सभी कार्य करेगी जो उसके उज्जवल भविष्य के लिए जरूरी हैं.

ईटीवी भारत से बात करते रविंद्र रैना

उन्होंने आगे कहा कि बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी को 'दिल की दूरी और दिल्ली की दूरी' को मिटाना होगा और मजबूत और उज्जवल जम्मू कश्मीर के लिए काम करना होगा.

पढ़ें - जम्मू-कश्मीर के नेताओं को चुनाव के आश्वासन के साथ पीएम की सर्वदलीय बैठक समाप्त

भाजपा नेता ने कहा कि पीएम का कहना है कि जम्मू कश्मीर उनके घर के जैसा है और वह प्रत्येख हिन्दुस्तानी के मन में बस्ता है. उन्होंने बताया कि बैठक में सभी दलों की बात सुनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details